जेएनएन, बरेली : प्रेमिकाओं के साथ वेलेंटाइन डे मनाने और उन्हें महंगे गिफ्ट देने के लिए एक युवक चोर बन गया। मेहमान बनकर युवक बरातघर में घुसा और तीन युवकों के मोबाइल व एक पर्स पर हाथ साफ कर दिया। इसी दौरान बरात में चोर घुसने का शोर हुआ। संदिग्धों की तलाशी के दौरान उसे दबोच लिया। युवक के पास से मोबाइल व पर्स मिलने के बाद उसे जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की पूछताछ में निकली तीन प्रेमिका : पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक की एक-दो नहीं बल्कि तीन प्रेमिकाएं थी। जिनके साथ वेलेंटाइन डे मनाने के लिए उसने चोरी की थी।

दोस्तों ने उधार देने से कर दिया था मना : काकरटोला निवासी आरिफ प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी एक दो नहीं बल्कि तीन प्रेमिकाएं हैं। वेलेंटाइन डे पर प्रेमिकाओं ने उससे गिफ्ट और रेस्टोरेंट में खाने की फरमाइश की थी। आरिफ के पास सिर्फ ढाई हजार रुपये थे। उसने वेलेंटाइन डे मनाने के लिए दोस्तों से उधार भी मांगा, लेकिन सभी ने हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद वह घूमते हुए इज्जतनगर सौ फुटा रोड पर स्थित रमा पैलेस बरातघर पहुंचा।

तलाशी लेने पर आरिफ के पास मिले तीन माेबाइल : आरिफ बराती बनकर अंदर घुस गया। वैवाहिक कार्यक्रम का माहौल देखकर चोरी की योजना बनाई। एक युवक का पर्स उड़ाया। चेक किया तो उसमें 570 रुपये ही थे। फिर एक-एक कर तीन महंगे मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। मोबाइल व पर्स गायब होते ही बरातघर में हल्ला मचा। तलाशी में आरिफ के पास से तीनों मोबाइल फोन और पर्स मिला।

 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस