Move to Jagran APP

Udaipur Murder Case: कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में बरेली में भी उबाल, हत्‍यारोपितों को फांसी देने की मांग

Udaipur Tailor Killing latest news updates बरेली के फरीदपुर में भी बुधवार को बजरंग दल से जुड़े लोगों ने इस जघन्‍य वारदात की घोर निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। हत्‍यारोपितों का पुतला फूंकने के साथ ही उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द फांसी देने की मांग की।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 01:55 PM (IST)
फरीदपुर में हत्‍यारोपितों का पुतला फूंकते बजरंग दल के कार्यकर्ता।

बरेली, जागरण संवाददाता। भाजपा की पूर्व प्रवक्‍ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक युवक की राजस्‍थान में हुई बर्बरता पूर्वक हत्‍या के विरोध में पूरे देश में गुस्‍सा है। बरेली के फरीदपुर में भी बुधवार को बजरंग दल से जुड़े लोगों ने इस जघन्‍य वारदात की घोर निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। हत्‍यारोपितों का पुतला फूंकने के साथ ही उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द फांसी देने की मांग की। कहा कि ऐसे तालिबानी मानसिकता वाले लोग समाज के लिए बड़ा खतरा हैं। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:- Udaipur Murder Case: दरगाह आला हजरत से की गई हत्‍या की निंदा, मौलाना शहाबुद्दीन बोले- घटना से झुक गया मुसलमानों का सिर

बुधवार को फरीदपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राजस्‍थान में हुई टेलर कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में प्रदर्शन किया। हत्‍यारोपितों को न्‍यायालय से आरोपितों को जल्‍द से जल्‍द फांसी देने की मांग की। स्टेशन रोड मोड़ पर पुतला फूंक कर विरोध जताया। इस दौरान मुख्य रूप से बजरंग दल के विभाग संयोजक कपिल शर्मा, विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष मानवेंद्र राणा, नगर अध्यक्ष सोमपाल राठौर, नगर मंत्री गुरुदेव पाठक, रामनाथ, अंकित राजपूत, रोहन गुप्ता, अमन पांडे, प्रदीप राजपूत, प्रमोद बलधारी, निशांत सिंह, धर्मेंद्र चौधरी, अंशु राजपूत, अमित मिश्रा, राजा सक्सेना, रंजीत, हजारीलाल कश्यप, ओमप्रकाश कश्यप, सौरव गुप्ता, अमित पांडे, बबलू भैया, मोहित प्रजापति, राहुल, राजेंद्र राठौर, जितेंद्र शर्मा, बेचेलाल समेत तमाम कार्यकर्ता  उपस्थित रहे। सभी ने हत्‍यारोपितों को फांसी देने और राजस्‍थान सरकार को बर्खास्‍त करने की मांग की।  

यह भी पढ़ें:- Udaipur Tailor Killing: कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में शाहजहांपुर में प्रदर्शन, हत्‍यारोपितों के फूंके पुतले

बता दें मंगलवार को राजस्‍थान के उदयपुर में एक टेलर कन्‍हैयालाल की दो आरोपितों गौस मोहम्‍मद और रियाज जब्‍बार ने गला काटकर हत्‍या कर दी थी। कन्‍हैयालाल ने कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर पोस्‍ट करके नुपुर शर्मा का समर्थन किया था। इसी के चलते दो आरोपितों मोहम्‍मद गौस और रियाज जब्‍बार ने उनकी हत्‍या कर दी। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर हत्‍या करने की बात भी स्‍वीकार की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.