Move to Jagran APP

Udaipur Tailor Killing: कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में शाहजहांपुर में प्रदर्शन, हत्‍यारोपितों के फूंके पुतले

Udaipur Tailor Killing latest news updates विश्‍व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में तमाम कलक्ट्रेट गेट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कन्हैया लाल के हत्यारोपितों के खिलाफ नारेबाजी की। उसके बाद यहां पुतला भी फूंका। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र प्रताप सिंह को दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 01:03 PM (IST)
Udaipur Tailor Killing: कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में शाहजहांपुर में प्रदर्शन, हत्‍यारोपितों के फूंके पुतले
उदयपुर में हुई कन्‍हैयालाल की हत्‍या के विरोध में शाहजहांपुर में हत्‍यारोपितों का पुतला फूंकते हिंदूवादी संगठन के लोग।

शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर राजस्थान के उदयपुर में युवक की हत्या करने के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। विश्‍व हिंदू परिषद व हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हत्यारोपितों का पुतला फूंका। साथ ही उन्‍हें सख्त सजा दिलाने की मांग भी की। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:- Udaipur Murder Case: दरगाह आला हजरत से की गई हत्‍या की निंदा, मौलाना शहाबुद्दीन बोले- घटना से झुक गया मुसलमानों का सिर

विश्‍व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के नेतृत्व में तमाम कलक्ट्रेट गेट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने कन्हैया लाल के हत्यारोपितों के खिलाफ नारेबाजी की। उसके बाद यहां पुतला भी फूंका। राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र प्रताप सिंह को दिया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने खिरनीबाग चौराहे पर हत्यारोपितों का पुतला फूंका। कहा जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से वहां आये दिन हिंदुओं पर हमले हो रहे है। राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन में राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। जलालाबाद मेें भी विश्व हिंदू परिषद ने प्रदर्शन कर एसडीएम बरखा सिंह को ज्ञापन दिया।

बता दें मंगलवार को उदयपुर में एक दर्जी कन्‍हैयालाल की दो आरोपितों गौस मोहम्‍मद और रियाज जब्‍बार ने गला काटकर हत्‍या कर दी थी। यह हत्‍या तब हुई जब कन्‍हैयालाल अपनी दुकान पर थे। इसके बाद आरोपितों ने खून से सने हथियारों को दिखाते हुए एक वीडियो भी जारी किया। जो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.