Move to Jagran APP

Badaun News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्‍या कर कुएं में फेंक दिया शव, 10 दिन से था लापता

युवक के स्वजन ने बताया था कि वह एक युवती से प्यार करता है उसी ने उसे बुलाया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती के स्वजन ने कोई जानकारी न होने की बात कही। इस बीच 12 मई को युवती की शादी हो गई।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 04:41 PM (IST)
Badaun News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्‍या कर कुएं में फेंक दिया शव, 10 दिन से था लापता
पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी

बदायूं, जेएनएन। थाना बिसौली क्षेत्र के गांव कोट निवासी युवक की हत्‍या कर शव कुएं में फेंक दिया। वह दस मई से लापता था। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तालश शुरू कर दी थी।

loksabha election banner

युवक के स्वजन ने बताया था कि वह एक युवती से प्यार करता है, उसी ने उसे बुलाया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती के स्वजन ने कोई जानकारी न होने की बात कही। इस बीच 12 मई को युवती की शादी हो गई। इसके बाद पुलिस ने युवती के चाचा को पूछताछ के लिए बुलाया। उन सभी के नंबर सर्विलांस पर लगाए गए। पता चला कि युवती का चाचा उसे अपने साथ मुजरिया तक ले गया था। चाचा से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हत्या कर शव मुजरिया के जंगल में एक कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। कई दिन पुराना होने के चलते शव सड़ गया है। दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।

बरेली के सुभाषनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, कमरे में मिला शव: सुभाषनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव घर से बरामद हुआ है। युवक घर पर अकेले रहता था। परिवार के अन्य लोग नोएडा में रहते हैं। मृतक की पहचान अरुण पंडित के रूप में हुई है। स्वजन को जानकारी दे दी गई है। इंस्पेक्टर सुभाषनगर सुनील अहलावत ने बताया कि मृतक काली चरण मार्ग स्थित कॉलोनी का रहने वाला है। क्षेत्र में उसकी हत्या की चर्चा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में असल स्थित साफ हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.