Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार, देर रात कार का हुआ एक्सीडेंट

बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार देर रात दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर वापस घर लौट रहे थे। तभी झुमका चौराहे के पास तेज रफ्तार आर्टिका कार ने सामने से टक्कर मार दी जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्ट हो गई। हालांकि सांसद व गाड़ी में सवार किसी भी शख्स को चोट नहीं आई है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Wed, 10 Jul 2024 07:39 AM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई सांसद की कार

जागरण संवाददाता, बरेली। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर घर लौट रहे बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार की कार को देररात झुमका चौराहा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार आर्टिका कार ने सामने से टक्कर मार दी जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि सांसद व गाड़ी में सवार किसी को कोई चोट नहीं आई।

सांसद के सड़क हादसे का शिकार होने की जानकारी जैसे ही सीबीगंज पुलिस को पहुंची, आनन-फानन में टीम पहुंची। गाड़ी को किनारे करवाया गया। भाजपा के तमाम नेता व व्यापारी भी मौके पर पहुंचे। इस अफरातफरी के बीच अर्टिका सवार गाड़ी लेकर भागने की कोशिश में जुट गया।

शराब के नशे में था आरोपित

तभी सांसद के ड्राइवर भवानी, पीए नरेंद्र व गनर ने आरोपित को पकड़ लिया। हादसा रात 12:50 का है। सीबीगंज इंस्पेक्टर राजबली ने बताया कि अर्टिका सवार शेरगढ़ निवासी संतोष कुमार को पकड़ लिया गया है। वह बरेली में शाही अस्पताल आया था। यहां से वापस शेरगढ़ के लिए जा रहा था। आरोपित शराब के नशे में है। गनीमत थी कि तिराहे पर होने के चलते सांसद की गाड़ी बेहद कम स्पीड में थी जिससे सभी बाल-बाल बच गए। प्रकरण में अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दूध टैंकर में पीछे से घुसी बस, 18 की मौत; 20 घायल