Move to Jagran APP

'सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और...', बाराबंकी में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-एनडीए गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये इंडी वाले ताश के पत्तो की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Published: Fri, 17 May 2024 11:34 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 11:34 AM (IST)
बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी।

ड‍िजि‍टल डेस्‍क, नई द‍िल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा, ''आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-एनडीए गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी वाले ताश के पत्तो की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।''

पीएम मोदी ने अखि‍लेश और ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा क‍ि यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में है। अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं।

'ये लोग रामलला को फ‍िर से टेंट में भेज देंगे...' 

पीएम न कहा क‍ि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

'सपा-कांग्रेस के ल‍िए वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं' 

मोदी ने कहा क‍ि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने इस बार भी यूपी में किसी मुस्लिम को क्‍यों नहीं द‍िया टिकट? संव‍िधान बदलने से लेकर आरक्षण के मुद्दे पर क्‍या बोले भूपेंद्र चौधरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.