Move to Jagran APP

Eid 2024: ईद की तैयारी शुरू, बाजार में हर तरफ बढ़ी रौनक; तेज धूप व गर्मी के बीच खरीदारी करने पहुंच रहे लोग

ईद का त्योहार नजदीक आने के साथ ही बाजार में खरीदारों की भीड़ से रौनक बढ़ती जा रही है। ईद में सेवई का खास महत्व है। इस लिए दुकानों पर तरह-तरह की सेवईयां भी देखी जा रही हैं। बलिया के पुरानी सब्जी मंडी में भी रमजान की रौनक दिखने लगी है। तेज धूप व गर्मी के बीच पुरुष बच्चे व महिलाओं की भीड़ दुकानों पर नजर आ रही हैं।

By Istiyak Ahmed Edited By: Riya Pandey Published: Sat, 06 Apr 2024 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 03:02 PM (IST)
ईद की खरीदारों से बढ़ने लगी बाजार में रौनक

संवाद सूत्र, रसड़ा (बलिया)। Eid 2024: ईद का त्योहार नजदीक आने के साथ ही बाजार में खरीदारों की भीड़ से रौनक बढ़ने लगी है। बाजार में तरह-तरह के खाने-पीने के चीजों की दुकानों पर लोग खरीदारी कर रहे हैं। वहीं कपड़े की दुकानों, रेडीमेड के साथ-साथ आभूषण व अन्य की दुकानों पर अच्छी भीड़ नजर आ रही है।

loksabha election banner

ईद में सेवई का खास महत्व है। इस लिए दुकानों पर तरह-तरह की सेवईयां भी देखी जा रही हैं। नगर के हास्पिटल रोड, सदर बाजार व पुरानी सब्जी मंडी में भी रमजान की रौनक दिखने लगी है। तेज धूप व गर्मी के बीच पुरुष, बच्चे व महिलाओं की भीड़ दुकानों पर नजर आ रही हैं।

सेवईं की दुकानों पर मोटी व बारीक सेवईयों के अतिरिक्त तली हुई सेवईयों के स्टाल लोगों को खूब लुभा रहे हैं। यही नहीं कपड़ों की दुकानों के साथ-साथ बर्तनों की दुकानों पर काफी भीड़ मिल रही है।

यह भी पढ़ें- School Bus : खतरे में बच्चों की जान! स्कूल वाहनों का फिटनेस फेल, काली सूची में शामिल करने की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.