जागरण संवाददाता, बलिया: उत्तरप्रदेश के बलिया जिले से सड़क एक्सीडेंट के ऐसी खबर सामने आयी है जिसको देखर सबका दिल दहल उठा। जिले के उभांव मस्जिद के पास तेज रफ्तार कार से कुचलकर बाइक सवार युवक रमाशंकर चौरसिया की मंगलवार को दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि तेज आवाज के साथ बाइक सवार युवक का हेलमेट चकनाचूर हो गया और उसका सिर सीधे धड़ से अलग होकर सड़क किनारे दूर जा गिरा।

जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे के बाद घटनास्थल के पास पूरी सड़क खून से लाल हो गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस के भी दिल दहल गए। उभांव इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बता दें, मृतक देवरिया जनपद के बैतालपुर का मूल निवासी था, जो अपनी बहन की आठ फरवरी को होने वाले के शादी का कार्ड लेकर बाइक से बेल्थरारोड आ रहा था। इस बीच उभांव गांव के मस्जिद के पास अचानक उसकी बाइक असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई। इस बीच तेज रफ्तार एक चारपहिया वाहन उसके गर्दन को दबाकर निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पूरी घटना पास के एक सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस मामले में दुर्घटनाग्रस्त वाहन की तलाश में लग गई है। इधर हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं बताया जा रहा है कि घर में चल रही शादी की तैयारी चल रही थी जो मातम में बदल गई।

Edited By: Nirmal Pareek

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट