Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने पत्नी संग महिला को पीटा, बाल पकड़कर दी पटकी; लाठी और लात-घूंसों से हमला कर किया घायल

युवा भाजपा नेता ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर गांव की महिला को पीट दिया। पुलिस ने सीओ के हस्तक्षेप पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि जान बचाने के लिए वह अपने घर में घुस गई तो दरवाजा तोड़कर पीछे से घर में घुसी ममता ने बाल पकड़ कर पटक दिया।

By Arun Dixit Edited By: Aysha Sheikh Thu, 23 May 2024 05:55 PM (IST)
भाजपा नेता ने पत्नी संग महिला को पीटा, बाल पकड़कर दी पटकी; लाठी और लात-घूंसों से हमला कर किया घायल

संवाद सूत्र, जरवल रोड (बहराइच)। युवा भाजपा नेता ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर गांव की महिला को पीट दिया। पुलिस ने सीओ के हस्तक्षेप पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्राम करनई गोसाईंपुरवा निवासी दीपा ने क्षेत्राधिकारी कैसरगंज रुपेंद्र कुमार गौड़ से मिलकर बताया कि उसके पति शौच गए थे।

कुछ दिन पूर्व बच्चों में हुए विवाद की रंजिश में राहुल उन्हें गाली देने लगे और लाठी लेकर दौड़ा लिया। दीपा का आरोप है कि जान बचाने के लिए वह अपने घर में घुस गई तो दरवाजा तोड़कर पीछे से घर में घुसी ममता ने बाल पकड़ कर पटक दिया।

घायल हो गई महिला

पति-पत्नी ने लाठी और लात घूंसों से मारा पीटा। इससे वह घायल हो गई। घर में तोड़फोड़ की। शोर मचाने पर भाग गए। पुलिस से शिकायत करने पर जानमाल की धमकी दी। थानाध्यक्ष बृजराज प्रसाद ने बताया कि सीओ के आदेश पर राहुल व उनकी पत्नी ममता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।