Move to Jagran APP

गाड़ी में बैठ मां से फोन पर बात कर रहा था युवक, ट्रक ने मार दी टक्कर- मौके पर दर्दनाक मौत; पिता को जब पता चला तो...

रामगांव इलाके के ग्रामपंचायत लौकना के मुरईपुरवा निवासी राधे का बेटा राहुल अपने साथी विक्रम संभर अतुल बंटा व प्रह्लाद के साथ अयोध्या के मिल्कीपुर में सड़क निर्माण में मजदूरी करने गया था। उसे क्या पता था कि जहां वह मजदूरी करने जा रहा है वहां से वापस नहीं लौटेगा। कई दिनों तक मजदूरी करने के बाद अपने साथियाें संग वापस घर लौट रहा था।

By Mukesh Pandey Edited By: Mohammed Ammar Thu, 30 May 2024 11:37 PM (IST)
दिल में ही दबी रह गई बात, टूट गई जिंदगी की डोर

राजितराम निषाद, जागरण . बहराइच : अयोध्या के मिल्कीपुर में मजदूरी करने गए एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने जब टक्कर मारी तो वह अपनी मां से वाहन में बैठकर मोबाइल फोन बात कर रहा था। युवक की जुलाई माह में शादी तय थी। हादसे का जिक्र सुनकर गांव के लोगों की आंखें भर आ रही हैं।

रामगांव इलाके के ग्रामपंचायत लौकना के मुरईपुरवा निवासी राधे का बेटा राहुल अपने साथी विक्रम, संभर, अतुल, बंटा व प्रह्लाद के साथ अयोध्या के मिल्कीपुर में सड़क निर्माण में मजदूरी करने गया था। उसे क्या पता था कि जहां वह मजदूरी करने जा रहा है, वहां से वापस नहीं लौटेगा। कई दिनों तक मजदूरी करने के बाद अपने साथियाें संग वापस घर लौट रहा था।

वाहन में बैठकर वह अपनी मां से मोबाइल फोन पर घर का कुशलक्षेम पूछ रहा था। बात पूरी भी नहीं हुई कि जिंदगी की डोर टूट गई। तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर उसके वाहन में टक्कर मार दिया। इसमें सभी साथी घायल हो गए, लेकिन राहुल की जान चली गई। शव घर पहुंचते ही बेसुध मां पछाड़े मारकर बेटे को याद कर रही थी। पिता राधे पर दुखों का पहाड़ टूट गया। कलेजे के टुकड़े को खोने के गम में पूरा परिवार डूबा है। जुलाई माह में होने वाली उसकी शादी की तैयारियां भी हो रही थीं, लेकिन सब कुछ खत्म हो गया।