बागपत (जेएनएन)। इंसाफ नहीं मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी सर्व समाज की पंचायत में पीडि़त के पिता अनीस ने दी, जबकि यहां सिपाही से लेकर इंस्पेक्टर तक मौजूद थे। बता दें कि छह मई को नेहरू रोड पर नाले से शाकिब का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दावा किया था कि शाकिब की नाले में गिरने और डूबने से मौत हुई है, जबकि उसके पिता अनीस का आरोप है कि शाकिब की कई लोगों ने मिलकर हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। 

फूंसवाली मस्जिद पर पंचायत

इसी मामले में जुमे की नमाज के बाद बड़ौत स्थित फूंसवाली मस्जिद के बाहर शुक्रवार को सर्व समाज की पंचायत बुलाई गई थी। यहां अनीस ने माइक से कहा कि उसके बेटे की मौत नाले में गिरने से नहीं हुई है। छह लोगों ने साजिश के तहत उसे मार डाला। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, तो अनीस ने सीओ को धमकी दी। कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो वह सीओ के टुकड़े-टुकड़े कर देगा। साथ ही एक सप्ताह में  आरोपित गिरफ्तार न हुए तो शुक्रवार को फिर महापंचायत बुलाई जाएगी और थाने का भी घेराव किया जाएगा। पंचायत में भाजपा नेता साहब सिंह ने  निष्पक्ष जांच की मांग की।

वीडियो रिकार्डिंग से होगी जांच 

एसपी बागपत जयप्रकाश  ने कहा कि युवक की मौत में पीडि़त पक्ष संवैधानिक तरीके से अपना मत व्यक्त कर सकता है, लेकिन सरेआम पुलिस अफसर को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देना आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता है। वह वीडियो रिकार्डिंग से जांच कराएंगे, अगर मृतक के पिता ने ऐसा कहा है तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

 

Posted By: Nawal Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस