Move to Jagran APP

UP Crime News: बागपत में प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हत्या के बाद बाइक सवार हत्यारे भागे

Baghpat Crime News In Hindi बागपत जिले में दिनदहाड़े प्रोपर्टी डीलर को कार्यालय में गोलियों से भून दिया। बदमाशाें ने प्रॉपर्टी डीलर के माथे में एक गोली व सीने में दो गोली मारी। एसपी मौके पर पहुंचे और मौके पर पड़ताल की। पुलिस ने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों का डीबीआर कब्जे में लिया। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Wed, 28 Feb 2024 01:42 PM (IST)
UP Crime News: बागपत में प्रॉपर्टी डीलर को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, हत्या के बाद बाइक सवार हत्यारे भागे
Baghpat News: दिनदहाड़े प्रोपर्टी डीलर को कार्यालय में गोलियों से भूना

जागरण संवाददाता,बागपत। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे से महज 200 मीटर की दूरी पर प्राेपर्टी डीलर को कार्यालय में बाइक सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम किसने और क्यों दिया है? इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है।

ग्राम नौरोजपुर गुर्जर निवासी प्रापर्टी डीलर यूसुफ विधूड़ी का ग्राम खुब्बीपुर निवाड़ा में नौरोजपुर गुर्जर संपर्क मार्ग पर कार्यालय है। वह बुधवार सुबह कार्यालय पर पहुंचे थे। करीब नौ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर उनके एक गोली माथे व दो सीने में मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारे बाइक से फरार हो गए। घटना से सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हुई।

ये भी पढ़ेंः UP News: भीम आर्मी चीफ का यूपी सरकार पर हमला, संभल में बोले- दलित हितैषी का ढोंग करते हैं सीएम, सीओ से चंद्रशेखर की नोकझोंक

एसपी ने कहा, जल्द राजफाश होगा

एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने भी जांच पड़ताल की। एसपी का कहना है कि पीड़ित स्वजन की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर शीघ्र घटना का राजफाश किया जाएगा।