Move to Jagran APP

जयंत चौधरी के मंत्री बनने की खबर से जश्न में डूबे BJP-RLD कार्यकर्ता, PM मोदी के साथ शपथ लेने पर बांटे लड्डू

रविवार को केंद्रीय मंत्रीमंडल की शपथ का दिन निर्धारित था। पहले तो मंत्री बनने की सूचना मिलते ही खुशी मिली। फिर जैसे ही शपथ ली वैसे ही नगर में दीपावली जैसा माहौल बना गया। खुशी इस कदर थी कि रालोद कार्यकर्ताओं ने बाजार में लड्डू बांट दिए। रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। यहां डीजे और ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं ने डांस किया।

By Surendra Kumar Kashyap Edited By: Nitesh Srivastava Published: Sun, 09 Jun 2024 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 10:17 PM (IST)
जयंत चौधरी के शपथ लेने पर बागपत में जश्न मनाते BJP-RLD कार्यकर्ता। जागरण

जागरण संवाददाता, बागपत। नरेन्द्र मोदी को तीसरे पर प्रधानमंत्री की शपथ लेने और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी के केंद्रीय राज्य मंत्री बनाए जाने पर जश्न मनाया गया। रालोद कार्यकर्ताओं ने जहां नगर में लड्डू बांटे और डीजे व ढोल की थाप न डांस किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब आतिशबाजी करते हुए इस खुशियां मनाई।

रविवार को केंद्रीय मंत्रीमंडल की शपथ का दिन निर्धारित था। पहले तो मंत्री बनने की सूचना मिलते ही खुशी मिली। फिर जैसे ही शपथ ली वैसे ही नगर में दीपावली जैसा माहौल बना गया। खुशी इस कदर थी कि रालोद कार्यकर्ताओं ने बाजार में लड्डू बांट दिए।

रालोद कार्यालय पर कार्यकर्ता इकट्ठा हुए। यहां डीजे और ढोल की थाप पर कार्यकर्ताओं ने डांस किया। जिलाध्यक्ष रामपाल धामा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश और जूनुन भर गया है। हमारे नेता केंद्र में मंत्री बने है। अब जिले का नहीं, बल्कि क्षेत्र का ही विकास तेजी से होगा।

सर्वसमाज के लोगों के कार्य होंगे। वहीं ओमबीर ढाका ने बाजार में लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की। नगर चेयरमैन एडवोकेट राजुद्दीन, ओमबीर तोमर, राजू तोमर सिरसली, देवेंद्र आर्य, धर्मेन्द्र एडवोकेट, अमित जैन, धर्मेन्द्र दांगी, डा. देवेंद्र चौधरी, राजेश गौतम, राजपाल चौधरी, विजय चौधरी, सुनील खुराना आदि मौजूद रहे।

भाजपाईयों ने की आतिशबाजी और बांटी मिठाई

सिसाना रोड पर शिव भूमिया मंदिर के पास में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप भारद्वाज के नेतृत्व में नगर के लोगों ने और कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की। कुलदीप भारद्वाज ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के तीसरे बार प्रधानमंत्री बनने से अब देश और तेजी से तरक्की करेगा। जो काम रूके हुए थे वह पूरे होंगे। विरोधियों को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी है। देश की जरूरत नरेन्द्र मोदी ही थे। डा. नरेन्द्र, राजू चौहान, श्योराज मणी, पप्पू चौहान, ब्रजमोहन, टीटू, शिवम, शुभम, शिखर आदि मौजूद रहे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.