Move to Jagran APP

बारात में दूल्हे के चाचा को नहीं मिला रसगुल्ला, तो हो गया बवाल- आधा दर्जन बाराती घायल; बुलानी पड़ी पुलिस

नन्हेलाल कश्यप की बेटी की बारात रंगीन रमपुरा से बारात आई थी दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत किया धूमधाम से बारात चढ़ी जब बाराती खाना खा रहे थे उसमें बैठे दूल्हे के चाचा रामसेवक को रसगुल्ला नहीं परोसा जा सका खाना खाने के बाद दूल्हे के चाचा ने रसगुल्ला न परोसे जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए दुल्हन पक्ष को बुरा भला कह दिया।

By Rajeev Verma Edited By: Mohammed Ammar Sun, 16 Jun 2024 06:57 PM (IST)
बारात में दूल्हे के चाचा को नहीं मिला रसगुल्ला, तो हो गया बवाल- आधा दर्जन बाराती घायल; बुलानी पड़ी पुलिस
बारात में दूल्हे के चाचा को नहीं मिला रसगुल्ला, तो हो गया बवाल

संसू,जागरण भमोरा :शनिवार को गांव में आई एक बारात में दूल्हे के चाचा को रसगुल्ला न परोसने को लेकर हुए विवाद में दुल्हन पक्ष के युवकों की दूल्हे के पिता सहित कई बारातियों को पीटकर घायल कर दिया उन्होंने अज्ञात हमलावरोबके विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है।

शनिवार को गांव भमोरा के नन्हेलाल कश्यप की बेटी की बारात जनपद बदायूं के थाना गड़िया रंगीन रमपुरा से बारात आई थी, दुल्हन पक्ष ने बारात का स्वागत किया धूमधाम से बारात चढ़ी जब बाराती खाना खा रहे थे उसमें बैठे दूल्हे के चाचा रामसेवक को रसगुल्ला नहीं परोसा जा सका, खाना खाने के बाद दूल्हे के चाचा ने रसगुल्ला न परोसे जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए दुल्हन पक्ष को बुरा भला कह दिया।

उस समय भोजन परोसने वाले युवक शांत रहे रात में वे लोग इकट्ठे होकर बारात जहां ठहरी थी वहां पहुंच गए,उन्होंने दूल्हे के चाचा को पूछते हुए हंगामा शुरू कर दिया दूल्हे के पिता ईश्वर दयाल कश्यप ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग नहीं माने उन्होंने वहां पर मारपीट शुरू कर दी।

जिसमें ईश्वर दयाल, महेंद्रपाल, चाचा रामसेवक, श्री कृष्ण, भाई अवधेश कुमार, फुफेरे भाई सुमंगल सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए उन्होंने 112 पर फोन कर दिया जिसको देखकर आरोपित भाग गए। पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु भेजा।