Move to Jagran APP

बदायूं सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण : परिवार की कमाऊ सदस्य थी दरिंदगी की शिकार महिला, डीएम ने दिया दस लाख के मुआवजे का आश्वासन

बदायूं सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण बदायूं में हैवानियत की शिकार हुई महिला आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत थी। तीन बच्चों के अलावा अपने पति की देखरेख का जिम्मा भी वही संभाल रही थी। उसको जो मानदेय मिलता था उसी से घर का गुजारा हो रहा था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 04:21 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 04:21 PM (IST)
बदायूं सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण : परिवार की कमाऊ सदस्य थी दरिंदगी की शिकार महिला, डीएम ने दिया दस लाख के मुआवजे का आश्वासन
बदायूं सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण : परिवार की कमाऊ सदस्य थी दरिंदगी की शिकार महिला

बरेली, जेएनएन। बदायूं में हैवानियत की शिकार हुई महिला आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत थी। तीन बच्चों के अलावा अपने पति की देखरेख का जिम्मा भी वही संभाल रही थी। उसको जो मानदेय मिलता था उसी से घर का गुजारा हो रहा था। ऐसे में दरिंदों ने परिवार के कमाऊ सदस्य को छीन लिया।

loksabha election banner

चूंकि वह परिवार की कमाऊ सदस्य थी, ऐसे में उसके स्वजनों को अन्य सरकारी योजनाओं के साथ-साथ पारिवारिक लाभ योजना का लाभ भी दिया जाएगा। इसके अलावा रानी लक्ष्मीबाई महिला सम्मान कोष से भी दस लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे डीएम कुमार प्रशांत ने सरकारी योजनाओं के तहत मिलने वाली सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.