Move to Jagran APP

Amroha News: भाई के साथ जा रही छात्रा को गोली मार युवक ने की खुदकुशी, लड़की से कुछ कहा... फिर चला दीं गोलियां

Amroha News छात्रा को स्कूटी पर सवार करके घर ले जा रहे भाई ने बताया कि युवक ने जब गोली चलाई तो उसके एक कान से आवाज आनी भी बंद हो गई। बताते हैं कि युवक पिछले कई दिनों से छात्रा का पीछा भी कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 29 Jan 2023 10:42 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 10:42 AM (IST)
Amroha News: भाई के साथ जा रही छात्रा को गोली मार युवक ने की खुदकुशी, लड़की से कुछ कहा... फिर चला दीं गोलियां
Amroha News: भाई के साथ जा रही छात्रा को गोली मार युवक ने की खुदकुशी

अमरोहा, जागरण टीम। भानपुर रेलवे फाटक के पास शनिवार को सरेशाम युवक ने छात्रा पर गोली चलाने के बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है। वह भाई के साथ स्कूटी से जा रही थी। उसको गंभीर हालत में मेरठ ले जाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद किया है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

loksabha election banner

इंटर कालेज में पढ़ती है किशोरी

दिल्ली-लखनऊ हाईवे किनारे के गांव की 17 वर्षीय किशोरी नगर के एक इंटर कालेज में पढ़ती है। शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे कालेज की छुट्टी होने पर वह अपने भाई व रिश्ते की बहन के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। कस्बे के पास ही भानपुर रेलवे फाटक बंद होने से तीनों भाई-बहन रुक गए। इसी बीच पास के गांव जोगीपुरा के पवन ने आकर छात्रा को तमंचे से गोली मार दी। गोली छात्रा के गले से आर-पार हो गई।

युवक ने खुद को मार ली गोली

युवक ने वहीं खुद को गोली मार ली। युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गोली चलने से फाटक पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घायल छात्रा को सीएचसी ले जाया गया। गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया। एसपी आदित्य लांग्हे के मुताबिक हर बिंदू पर जांच की जा रही है। छात्रा के स्वजन की ओर से तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। प्रेमप्रसंग को लेकर भी जांच की जा रही है।

छात्रा से कुछ कहा और चला दी गोली

करीब साढ़े चार बजे का वक्त था। भानपुर रेलवे फाटक पर ट्रेन गुजरने के लिए ट्रैफिक रुका था। भीड़भाड़ की स्थिति में एक युवक बाइक पर सवार होकर आया और अपने भाई के साथ स्कूटी पर बैठी छात्रा को नीचे उतार लिया। कुछ बात कही और फिर तमंचा निकालकर पहले गोली छात्रा को मारी और फिर खुद को ढेर कर लिया है। इसके बाद पूरा माहौल बदल गया। लोगों में भगदड़ मच गई और छात्रा को ई-रिक्शा से अस्पताल ले गए।

रेल फाटक बंद होने से खड़े थे लोग

घटनाक्रम अमरोहा के मुहल्ला छंगा दरबाजा निवासी बिट्टू शर्मा ने दैनिक जागरण से साझा किया। वह शनिवार की शाम को किसी काम से गजरौला आए थे। यहां से वापस अमरोहा जाते समय भानपुर रेलवे फाटक बंद होने की वजह से वहां पर खड़े हुए थे। छात्रा अपने भाई के साथ लगभग पांच कदम की दूरी पर खड़ी थी।

ये भी पढ़ें...

Meerut News: गैस गीजर में रिसाव, बाथरूम में दम घुटने से दुल्हन की मौत, डोली उठने के 24 घंटे बाद उठी अर्थी

बिट्टू शर्मा ने बताया कि छात्रा स्कूल की ड्रेस में थी और युवक ने लोअर व चप्पल पहन रखी थी। बोले, युवक ने पहली गोली छात्रा को मारी तो वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद उसने छात्रा को मरा समझकर खुद की कनपटी पर तमंचा सटाया और शूट कर लिया। गोली लगने से युवक का पूरा सिर क्षत-विक्षत हो गया था। दो राउंड फायरिंग होने से मौजूद भीड़ में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। काफी देर तक मौके पर हंगामे की स्थिति बनी रही। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर शव को हटाया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.