Move to Jagran APP

UP News: दो हिस्सों में बटी मालगाड़ी, पौन घंटे तक ट्रैक पर खड़ी रही ट्रेन; अनजान बने रहे अधिकारी

मुरादाबाद की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही एक मालगाड़ी अचानक से झटका लगने पर दो हिस्सों में बट गई। जिसकी वजह से लगभग पौन घंटे तक मालगाड़ी ट्रैक पर ही खड़ी रही। बाद में मुरादाबाद से पहुंची टीम ने मालगाड़ी को जोड़कर आगे के लिए रवाना किया। मामला सोमवार की शाम करीब सात बजे का बताया गया है।

By Saurav Kumar Edited By: Shivam Yadav Published: Tue, 30 Jan 2024 02:40 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2024 02:40 AM (IST)
UP News: दो हिस्सों में बटी मालगाड़ी, पौन घंटे तक ट्रैक पर खड़ी रही ट्रेन; अनजान बने रहे अधिकारी
दो हिस्सों में बटी मालगाड़ी, पौन घंटे तक ट्रैक पर खड़ी रही ट्रेन।

जागरण संवाददाता, गजरौला। मुरादाबाद की तरफ से दिल्ली की ओर जा रही एक मालगाड़ी अचानक से झटका लगने पर दो हिस्सों में बट गई। जिसकी वजह से लगभग पौन घंटे तक मालगाड़ी ट्रैक पर ही खड़ी रही। बाद में मुरादाबाद से पहुंची टीम ने मालगाड़ी को जोड़कर आगे के लिए रवाना किया।

loksabha election banner

मामला सोमवार की शाम करीब सात बजे का बताया गया है। बताते हैं कि मुरादाबाद की तरफ से एक मालगाड़ी दिल्ली की ओर जा रही थी। जैसे ही कांकाठेर रेलवे स्टेशन के पास में पहुंची तो अचानक से झटका लगा और मालगाड़ी की बोगियां दो हिस्सों में बट गई। 

इसके बाद कंट्रोल के माध्यम से इस प्रकरण की जानकारी जारी की गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ और रेलवे का स्टाफ हरकत में आ गया। लगभग पौन घंटे तक ट्रेन को जोड़ने का समय लगा। 

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि घटना हुई है। लेकिन, मुरादाबाद की टीम ने पहुंचकर ट्रेन को जुड़वा दिया और उसे फिर आगे के लिए रवाना कर दिया गया है। इस दौरान इस ट्रैक से गुजरने वाली कोई ट्रेन नहीं रुकी है। कोई हताहत भी नहीं हुआ है।

घटना से अनजान रहे अधिकारी

सोमवार की शाम को हुई इस घटना के बारे में रेलवे व आरपीएफ से जुड़ा कोई भी अधिकारी इस घटना के बारे में खुलकर कोई बात नहीं बात पा रहा था। इस संबंध में जब गजरौला के स्टेशन अधीक्षक से बात हुई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से इन्कार कर दिया। घटना के दौरान मौजूद रहने वाले स्टेशन मास्टर से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्होंने काल रिसीव नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.