Move to Jagran APP

Amroha: खिलाड़ी को अगवा कर मांगी 50 हजार रुपये की फिरौती, गुजरात के राजकोट में कर रहा था क्रिकेट की कोचिंग

Amroha गुजरात के राजकोट में क्रिकेट की कोचिंग करने गए गजरौला के एक खिलाड़ी को वहां पर अगवा करके 50 हजार रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया। खिलाड़ी के स्वजन ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sat, 28 Jan 2023 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 05:26 PM (IST)
Amroha: खिलाड़ी को अगवा कर मांगी 50 हजार रुपये की फिरौती, गुजरात के राजकोट में कर रहा था क्रिकेट की कोचिंग
Amroha: खिलाड़ी को अगवाकर मांगी 50 हजार रुपये की फिरौती : जागरण

अमरोहा, जागरण संवाददाता: गुजरात के राजकोट में क्रिकेट की कोचिंग करने गए गजरौला के एक खिलाड़ी को वहां पर अगवा करके 50 हजार रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया। खिलाड़ी के स्वजन ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

गजरौला के मुहल्ला मायापुरी निवासी ऋषि पाल सिंह निजी शिक्षक हैं। उनका पुत्र रवि सैनी लगभग छह महीने पहले गुजरात के राजकोट शहर में क्रिकेट की कोचिंग करने के लिए गया था।

स्वजन का कहना है कि शुक्रवार की रात को रवि के मोबाइल नंबर से मैसेज आया कि तुरंत 50 हजार रुपये उपलब्ध कराएं वरना रवि को जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद घबराए स्वजन ने संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन, अभी तक कोई बात नहीं हुई है।

प्राथमिकी गुजरात में दर्ज की जाएगी

स्वजन ने थाने में तहरीर देकर इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है। स्वजन ने यह भी बताया कि रवि के माध्यम से पिछले कुछ समय से अलग-अलग समस्या बताते हुए पैसे मांगे जा रहे थे। उधर, स्थानीय पुलिस का कहना है कि मामला गुजरात से जुड़ा हुआ है। इसलिए इस प्रकरण में प्राथमिकी वहीं पर ही दर्ज होगी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन, प्रकरण गुजरात से जुड़ा होने की वजह से प्राथमिकी वहां पर ही दर्ज की जाएगी। फिर भी स्थानीय पुलिस के स्तर से जो भी मदद होगी। वह की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.