Move to Jagran APP

अमरोहा में स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर पति-पत्नी की मौत

अमरोहा जिले के गजरौला में रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पर करते समय एक महिला व पुरुष के ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों पति-पत्नी थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 11:12 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 11:22 AM (IST)
अमरोहा में स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय ट्रेन से कटकर पति-पत्नी की मौत

अमरोहा, जेएनएन। रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज के स्थान पर प्लेटफार्म से ही उतरकर दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के प्रयास में आज पति-पत्नी ट्रेन की चपेट में आ गए। इनकी मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

अमरोहा जिले के गजरौला में रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पर करते समय एक महिला व पुरुष के ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों पति-पत्नी थे। यह दोनों बिजनौर जिले के नजीबाबाद के नवाबों के फाटक मुहल्ला के निवासी थे। आज सुबह करीब साढ़े सात बजे गजरौला रेलवे स्टेशन एक पर नजीमाबाद से चलकर मुरादाबाद जाने वाली को पैसेंजर ट्रेन आकर रुकी। कुछ यात्री प्लेटफॉर्म एक पर उतर दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए ट्रैक पार करने लगे। इसी बीच रेलवे स्टेशन की मेनलाइन से मुरादाबाद से दिल्ली के लिए एक ट्रेन पास हो रही थी। एक महिला और पुरुष यात्री इस ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को बचा लिया गया।

मृतकों की पहचान दशरथ (65) व उनकी पत्नी रानी (60) के रूप में हुई है। यह बिजनौर जनपद के नजीबाबाद तहसील के मोहल्ला नवाबों का फाटक के रहने वाले थे। मृतक दंपत्ति अपनी पुत्री विमलेश के साथ हापुड़ जनपद की गढ़ तहसील क्षेत्र में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रहे थे। गजरौला रेलवे स्टेशन से इन तीनों को दूसरी ट्रेन में सवार होना था। इससे पहले ही यह हादसा हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.