प्रयागराज,जेएनएन : इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित सत्येंद्र प्रसाद स्मारक अंडर-14 क्रिकेट लीग में विप्लव स्‍पोटर्स ए ने सेंट जोसेफ स्कूल कुंडा को आठ विकेट से हराया। दारागंज परेड मैदान पर शनिवार को खेले गए मैच में सेंट जोसेफ स्कूल कुंडा ने निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट पर 120 रन बनाए। जवाब में विप्लव स्‍पोटर्स ए ने 25 ओवर में 2 विकेट खोकर 121 रन बना लिए।

प्रदेशीय महिला अंडर-23 क्रिकेट ट्रायल 23 व 24 को :

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की ओर से आयोजित प्रदेशीय महिला अंडर-23 क्रिकेट ट्रायल 23 व 24 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में होगा।

एसीए महिला विंग की सचिव डॉ. जूली ओझा के मुताबिक प्रयागराज  की जिन महिला खिलाडिय़ों ने एसीए महिला कार्यालय में रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरा है। वह 23 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में  नगर निगम के कंप्यूटराइज्ड जन्म प्रमाणपत्र, पहचान पत्र (आधार कार्ड) की मूल प्रति व दो फोटो के साथ सुबह 8 बजे रिपोर्ट करें।

राम आसरे उपाध्यक्ष, पंकज बने संयुक्त सचिव:

डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन प्रयागराज की खुली सामान्य बैठक सिविल लाइंस स्थित प्रधान डाकघर के मनोरंजन क्लब में हुई। जिसमें वॉलीबाल खेल के विकास के संबंध में चर्चा हुई। सर्वसम्मति से पुरुष एवं महिला जिला वालीबाल चैंपियनशिप का आयोजन नवंबर के दूसरे सप्ताह में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। इसी क्रम में कार्यकारी समिति के रिक्त पदों पर शेष कार्यकाल के लिए राम आसरे राय को उपाध्यक्ष एवं पंकज शुक्ला को संयुक्त सचिव चुना गया। बैठक में संगठन सचिव प्रभात राय, फूलचंद गुप्ता, रामनरेश शुक्ला, कुशलकांत मिश्रा, सतेंद्र पांडेय, अजय राय, दुर्गेश सिंह, जितेंद्र राय, आनंद शर्मा आदि मौजूद थे।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप