Move to Jagran APP

यूपी के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ट्वीट किया-अपराधियों और भूमाफिया पर कार्रवाई होगी तो सपा को दर्द होगा ही

इससे पूर्व उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रयागराज प्रवास के दौरान तंज किया था कि प्रदेश की जनता 2022 में समाजवादी पार्टी को अपना टीका लगाएगी। अभी उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन पर राजनीति सूझ रही है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 09:36 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 09:36 AM (IST)
यूपी के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ट्वीट किया-अपराधियों और भूमाफिया पर कार्रवाई होगी तो सपा को दर्द होगा ही
उत्‍तर प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके समाजवादी पार्टी पर तंज कसा।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा कि प्रदेश में जीरो टालरेंस की नीति चल रही है। माफिया व बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसकी वजह से सपा चिंतित हैं। उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है। डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट किया है कि अपराधियों भूमाफिया, शराब माफिया पर कार्रवाई होगी तो अखिलेश यादव सहित सपा के लोगों को दर्द होगा ही।

loksabha election banner

केशव ने महामारी को लेकर राजनीति करना नकारात्मक मानसिकता बताया

इससे पूर्व उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रयागराज प्रवास के दौरान तंज किया था कि प्रदेश की जनता 2022 में सपा को अपना टीका लगाएगी। अभी उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन पर राजनीति सूझ रही है। यह बात उन्होंने कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर लोगों से बहिष्कार करने के आह्वान के मुद्दे पर टिप्प्णी करते हुए कही। उन्होंने अफसोस जताया कि जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है। सभी का एक लक्ष्य है कि कोरोना को हराया जाए। ऐसे में देश के भीतर महामारी को लेकर राजनीति करना नकारात्मक मानसिकता है।

केशव बोले-कुछ लोग कुर्सी के लिए जनता को भ्रमित कर रहे हैं

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने प्रयागराज में कहा था कि आखिर डॉक्टर और वैज्ञानिक दिनरात मेहनत कर दवा तलाश रहे हैं। कोरोना को खत्म करने में जुटे हैं। दुनिया के कई देश भारत की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं। कुछ देशों ने तो वैक्सीन के लिए आवेदन भी कर रखा है। ऐसे में देश के भीतर कुछ लोग कुर्सी के लिए जनता को भ्रमित कर रहे हैं। अनायास अलग-अलग मुद्दों पर आंदोलन कर रहे हैं। कानून व्यवस्था के लिए संकट पैदा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.