प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा कि प्रदेश में जीरो टालरेंस की नीति चल रही है। माफिया व बदमाशों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसकी वजह से सपा चिंतित हैं। उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है। डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट किया है कि अपराधियों भूमाफिया, शराब माफिया पर कार्रवाई होगी तो अखिलेश यादव सहित सपा के लोगों को दर्द होगा ही।

केशव ने महामारी को लेकर राजनीति करना नकारात्मक मानसिकता बताया

इससे पूर्व उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रयागराज प्रवास के दौरान तंज किया था कि प्रदेश की जनता 2022 में सपा को अपना टीका लगाएगी। अभी उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन पर राजनीति सूझ रही है। यह बात उन्होंने कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर लोगों से बहिष्कार करने के आह्वान के मुद्दे पर टिप्प्णी करते हुए कही। उन्होंने अफसोस जताया कि जब पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है। सभी का एक लक्ष्य है कि कोरोना को हराया जाए। ऐसे में देश के भीतर महामारी को लेकर राजनीति करना नकारात्मक मानसिकता है।

केशव बोले-कुछ लोग कुर्सी के लिए जनता को भ्रमित कर रहे हैं

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने प्रयागराज में कहा था कि आखिर डॉक्टर और वैज्ञानिक दिनरात मेहनत कर दवा तलाश रहे हैं। कोरोना को खत्म करने में जुटे हैं। दुनिया के कई देश भारत की तरफ उम्मीद से देख रहे हैं। कुछ देशों ने तो वैक्सीन के लिए आवेदन भी कर रखा है। ऐसे में देश के भीतर कुछ लोग कुर्सी के लिए जनता को भ्रमित कर रहे हैं। अनायास अलग-अलग मुद्दों पर आंदोलन कर रहे हैं। कानून व्यवस्था के लिए संकट पैदा कर रहे हैं।

Edited By: Brijesh Kumar Srivastava