Move to Jagran APP

Atiq Ahmed: प्रयागराज की नैनी जेल में बंद माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे के खिलाफ रंगदारी के दो और मुकदमे दर्ज

प्रयागराज पुल‍िस ने माफ‍िया अतीक अहमद के नैनी जेल में बंद बेटे अली के ख‍िलाफ रंगदारी व धमकी देने के दो मामलों में एफआरआर दर्ज की है। जीटीबी नगर निवासी मो. वाशिक जाफरी ने भी अली अहमद असाद कालिया और इमरान के खिलाफ रंगदारी व धमकी का मुकदमा दर्ज करवाया है। वाशिक ने भी असाद व अली पर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sat, 12 Aug 2023 12:01 PM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2023 12:01 PM (IST)
Prayagraj News: माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे अली पर दर्ज हुए दो मुकदमे

प्रयागराज, जेएनएन। माफिया अतीक के नैनी सेंट्रल जेल में बंद बेटे अली अहमद के खिलाफ रंगदारी व धमकी का दो और मुकदमा लिखा गया है। करेली पुलिस ने कसारी-मसारी निवासी मो. अफजल की शिकायत पर अली, असाद, फैजान, अल्तमस व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। अफजल का आरोप है कि सात अगस्त की सुबह उसे पता चला कि ऐनुद्दीनपुर वाले खेत पर कुछ लोग कब्जा कर रहे हैं।

loksabha election banner

30 लाख दो नहीं तो जान से मार द‍िये जाओगे

जब वह अपने भतीजे आमिर हमजा के साथ पहुंचा कब्जा करने वाले हट गए। जब वह अपने घर की तरफ आने लगा तो फैजान, अल्तमस व एक अन्य युवक ने रोक लिया और जानलेवा हमला किया। अल्तमस ने गाली देते हुए ललकारा कि जेल से अली भाई व असाद भाई ने सूचना भिजवाई है कि जमीन उन्हें दे दो, जिस पर प्लाटिंग करनी है। ऐसा नहीं किया तो 30 लाख रुपये उसके और फैजान के हाथ अली को भिजवा दो नहीं तो जान से मार दिए जाओगे।

असाद व अली कर रहे 10 लाख रुपये की मांग

अल्तमस ने जबरन सादे स्टांप पर हस्ताक्षर करवा लिया। वहीं, जीटीबी नगर निवासी मो. वाशिक जाफरी ने भी अली अहमद, असाद कालिया और इमरान के खिलाफ रंगदारी व धमकी का मुकदमा दर्ज करवाया है। वाशिक का आरोप है कि 60 फीट रोड पर उसकी जमीन है, जिस पर निर्माण कराने पर असाद व अली 10 लाख रुपये की मांग करता है। जेल से ही असाद अपने जीजा इमरान के जरिए रंगदारी मांगता है। इंस्पेक्टर करेली रामाश्रय यादव का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.