Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 27 November 2020 :प्रयागराज में मनबढ़ पिता ने बेटे को तमंचे से मारी गोली, बेटे की हालत नाजुक

सरायममरेज में पिता ने अपने बेटे को गोली मार दी। बेटी की हालत नाजुक बनी हुई। वहीं प्रतापगढ़ बदमाशों ने बैंक के एजेंट से 82 हजार रुपये लूट लिए। राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक टिकैत के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर जाम लगाया।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:16 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 27 November 2020 :प्रयागराज में मनबढ़ पिता ने बेटे को तमंचे से मारी गोली, बेटे की हालत नाजुक
मामूली विवाद में गुस्‍साए पिता ने अपने ही बेटे पर तमंचे से फायरिंग की।

 प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सराय ममरेज थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामूली विवाद से गुस्‍साए पिता ने अपने ही बेटे पर तमंचे से फायरिंग की। वहीं, बाइक सवार बदमाशों ने कुंडा के गौहानी गांव के पास तमंचे के जोर पर उसे लूट लिया। भुक्‍तभोगी के मुताबिक उसके पास 82700 रुपये थे। जबकि, राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक टिकैत के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

प्रयागराज में मनबढ़ पिता ने बेटे को तमंचे से मारी गोली, बेटे की हालत नाजुक

जिले के सराय ममरेज थानाक्षेत्र में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामूली विवाद से गुस्‍साए पिता ने अपने ही बेटे पर तमंचे से फायरिंग की। एक गोली युवक के बगल से निकल गई। जबकि दूसरी गोली युवक के सीने में बांयी तरफ कंधे के पास लगी और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। ग्रामीणों ने आरोपित पिता को तमंचे के साथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि जख्‍मी युवक को सीएचसी से ले गए। जहां से डॉक्‍टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हालत नाजुक देखकर एसआरएन के लिए रेफर कर दिया।

प्रतापगढ़ में बैंक के एजेंट से 82700 रुपये की लूट, तमंचा सटाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में शुक्रवार को बैंक के एजेंट को लूट लिया गया। वह ग्रामीण समूह से वसूली करके बाइक से लौट रहा था। बाइक सवार बदमाशों ने कुंडा के गौहानी गांव के पास तमंचे के जोर पर उसे लूट लिया। भुक्‍तभोगी के मुताबिक उसके पास 82700 रुपये थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों का पता लगाने का प्रयास तो किया लेकिन फरार लुटेरे हाथ नहीं आए।

मांगों को लेकर किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने प्रतापगढ़ में हाईवे पर लगाया जाम, सीओ को सौंपा ज्ञापन

राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक टिकैत के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान शुक्रवार की दोपहर प्रतापगढ़ में जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर जाम लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ को राष्‍ट्रपति को संबोधित मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। करीब एक घंटे तक राजमार्ग पर आवागमन प्रभावित रहा। फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य लिखित बनाने, किसान विरोधी अध्यादेश वापस लिए जाने समेत कई मांगों को लेकर किसानों ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार की दोपहर भाकियू अराजनैतिक टिकैत के कार्यकर्ता जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.