Move to Jagran APP

Prayagraj: पांच लाख के इनामी शूटर साबिर के घर भी मुनादी, कोर्ट की अनुमति पर होगी कुर्की की कार्रवाई

माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता कुख्यात बमबाज गुड्डू मुस्लिम के बाद धूमनगंज पुलिस ने अब शूटर साबिर के घर भी मुनादी कराई है। पांच लाख के इनामी साबिर के मरियाडीह गांव में डुगडुगी पिटवाकर पुलिस ने उसके मकान पर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा की। आरोपित को अदालत की ओर से भगोड़ा घोषित किया गया है।

By Tara GuptaEdited By: Siddharth ChaurasiyaPublished: Sat, 12 Aug 2023 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2023 11:36 PM (IST)
पांच लाख के इनामी साबिर के घर डुगडुगी पिटवाकर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा की।

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता, कुख्यात बमबाज गुड्डू मुस्लिम के बाद पुलिस ने अब शूटर साबिर के घर भी मुनादी कराई है। पांच लाख के इनामी साबिर के मरियाडीह गांव में डुगडुगी पिटवाकर पुलिस ने उसके मकान पर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा की।

loksabha election banner

आरोपित को अदालत की ओर से भगोड़ा घोषित किया गया है। इसके बाद भी अगर वह कोर्ट में सरेंडर नहीं करता है या पुलिस की गिरफ्त में नहीं आता है तो संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जयंतीपुर सुलेम सराय में 24 फरवरी की शाम उमेश पाल और उनके दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की गोली, बम मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस सनसनीखेज वारदात में साबिर की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई थी, जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। गिरफ्तारी न होने पर बाकी आरोपितों के साथ साबिर पर भी पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया। इसके बावजूद वह अभी तक गिरफ्त में नहीं आया। तब पुलिस ने उसके खिलाफ कोर्ट में अर्जी लगाई और अदालत से भगोड़ा घोषित किया गया।

शनिवार को इंस्पेक्टर धूमनगंज राजेश कुमार मौर्या फोर्स के साथ मरियाडीह पहुंचे और मुनादी कराते हुए नोटिस चस्पा की। अभी अशरफ की बीवी जैनब फातिमा के मायके में भी नोटिस चस्पा किए जाने की बात कही जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.