Move to Jagran APP

Prayagraj News: होटल में जन्मदिन पार्टी, पहले शुरू हुई मारपीट और फिर जमकर हुई लूट

पुलिस एफआइआर लिखकर सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। घटना के बारे में विकास पाल ने केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 25 मई को मित्रों के साथ होटल युगांतर में दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने गया था।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Mon, 29 May 2023 04:04 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 04:04 AM (IST)
Prayagraj News: होटल में जन्मदिन पार्टी, पहले शुरू हुई मारपीट और फिर जमकर हुई लूट
Prayagraj News: होटल में जन्मदिन पार्टी, पहले शुरू हुई मारपीट और फिर जमकर हुई लूट

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस के होटल में जन्मदिन पार्टी के बाद बवाल हो गया। आरोप है कि बाहर निकल रहे युवकों को होटल स्टाफ ने गेट बंदकर बुरी तरह पीटा और लूटपाट की। चीख-पुकार मचने पर आसपास के लोगों ने आकर गेट खोला और घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया। आरोप है कि मारपीट के दौरान युवकों के आभूषण भी छीन लिए गए।

loksabha election banner

पुलिस एफआइआर लिखकर सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। घटना के बारे में विकास पाल ने केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 25 मई को मित्रों के साथ होटल युगांतर में दोस्त के जन्मदिन समारोह में शामिल होने गया था। पार्टी के बाद रात में वे सभी घर जाने के लिए लिफ्ट के भीतर गए। जाने किस बात पर होटल के कर्मचारी भड़क उठे।

उन्होंने होटल का गेट बंद कर विकास पाल और उसके दोस्तों पर हमला कर दिया। आरोप है कि होटल स्टाफ ने लाठी, राड, धारदार हथियारों तथा किचन के औजार से युवकों को पीटा गया। युवकों के चीखने पर बाहर से कुछ लोग आए तब गेट खोला गया। उसके बाद विकास और उसके साथी जान बचाकर बाहर भागे। मारपीट में कई गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाकर मरहम पट्टी कराई गई।

विकास का आरोप है कि उसकी अंगूठी और चेन छीन ली गई। मोबाइल ले लिया और गाड़ियां भी रोक ली थी। 112 नंबर पर सूचना दिए जाने पर पुलिस आई तब वह सब अपनी गाड़ी ले सके। विकास पाल की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने बंधक बनाकर पीटने, धमकी और छिनैती की धारा में होटल स्टाफ के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू की है। एसीपी करेली श्वेताभ पांडेय ने बताया कि फुटेज की जांच करके साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। वहीं, होटल युगांतर के संचालक विशाल केसरी ने बताया कि हमारे कर्मचारियों के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाया जा रहा है। आरोप लगाने वाले पक्ष के युवकों ने नशे में कर्मचारियों से मारपीट व लूटपाट की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.