प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद जंक्शन पर प्लेटफार्म नंबर 9-10 पर दूषित जलापूर्ति होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नल से गंदा पानी आने पर यात्रियों को मजबूरी में बोतल का पानी खरीद कर पीना पड़ा। इससे उनमें आक्रोश भी रहा। हालांकि यात्रियों ने प्लेटफार्म के नलों में हो रही दूषित जलापूर्ति की शिकायत स्टेशन के जिम्मेदार अधिकारियों से की। इसके बाद शिकायत दूर हुई।

सारनाथ एक्सप्रेस के यात्रियों की हुई दिक्कत, की गई शिकायत

इलाहाबाद जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 9-10 पर रविवार को सुबह से ही नलों में गंदा पानी आ रहा था। दोपहर में  सारनाथ एक्सप्रेस जंक्शन पर पहुंची तो यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। ट्रेन स्टेशन पर खड़ी होने के बाद यात्री पानी भरने के लिए नलों के पास गए। बोतल में पानी भरा तो उन्हें समझ में आया कि नल से गंदा पानी आ रहा है। यात्रियों ने अन्य नलों को भी देखा तो उसमें भी गंदा पानी आ रहा था। ट्रेन छूटने का समय हो रहा था तो लोग पानी की बोतल खरीद कर ट्रेन में सवार हो गए। हालांकि बाद में इसकी शिकायत रेलवे अधिकारियों के पास पहुंची। यात्रियों का कहना था कि इस दूषित पानी को पीने से संक्रामक बीमारियों के फैलने का भी लोगों में खतरा है। दोपहर बाद धीरे-धीरे नल का पानी साफ हो गया।

इलाहाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कारणों की पडताल होगी

इलाहाबाद मंडल के जनसंपर्क अधिकारी सुनील कुमार गुप्ता का कहना है कि प्लेटफार्म नंबर 9-10 पर कैसे दूषित जलापूर्ति हुई, इसके कारणों की पड़ताल कराई जा रही है। यदि कोई स्थायी समस्या है तो उसका शीघ्र निदान कराया जाएगा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस