प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सौहार्द बिगाडऩे वाले बयान को देश कत्तई नहीं बर्दाश्त करेगा। वह एआइआइएम नेता वारिस पठान के बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हैैं। पठान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

डिप्टी सीएम ने प्रियंका वाड्रा व अखिलेश यादव पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने कांग्रेस की पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। प्रियंका के ट्रंप के स्वागत में खर्च को लेकर बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अतिथि देवो भव: देश की परंपरा रही है। इसी परंपरा का सरकार निर्वहन कर रही है। प्रियंका वाड्रा को देश की संस्कृति और परंपरा पता नहीं है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव 2022 का सपना देख रहे हैैं। वह सपने ही देखते रह जाएंगे, क्योंकि वह लोकसभा चुनाव के पहले भी सपने ही देख रहे थे। भाजपा सबका साथ सबका विकास पर चल रही है जिससे फिर सत्ता में आएगी।

कार्यकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरता से लेें अफसर

सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम ने आमजन और कार्यकर्ताओं की समस्याओं भी सुना। अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि वे आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता से लें। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। शिकायती पत्रों अफसरों को देते हुए जल्द निराकरण के निर्देश दिए। इस मौके पर विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, पूर्व विधायक दीपक पटेल, सुबोध सिंह, रवि केसरवानी मौजूद रहे।

भागवत गीता में हुए शामिल, महावीर भवन में की आरती

उप मुख्यमंत्री शनिवार की रात में कटरा के माधवकुंज स्थित वीर सावरकर पार्क में जीवजन सेवा समिति की ओर से चल रही श्रीमदभागवत कथा में सम्मिलित हुए। वहां उन्होंने व्यास गद्दी पर विराजमान आचार्य राजन दीक्षित महाराज का माल्यार्पण कर स्वागत किया। आचार्य ने भी आशीर्वाद स्वरूप उन्हें अंगवस्त्रम भेंट किया। इस अवसर पर दिलीप श्रीवस्तव, पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्त, अरुण अग्रवाल उपस्थित रहे। फिर वह विहिप अध्यक्ष रहे स्व.अशोक सिंहल के आवास महावीर भवन पहुंचे। वहां वेद पाठियों से भेंट कर संध्या आरती भी की। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस