Move to Jagran APP

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी वासियों को दी 442 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद सबसे पहले सैयद सरावां पहुंचे। वहां उन्होंने 60 करोड़ की लागत से बनने वाले दो लेन के रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया। इसके बाद वह कौशांबी के गढ़वा गांव पहुंचे जहां यमुना नदी पर 117 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल की आधारशिला रखी।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 02:24 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 02:24 PM (IST)
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी वासियों को दी 442 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को जनपद वासियों को 442 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी हैं।

कौशांबी, जागरण संवाददाता। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को जनपद वासियों को 442 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी हैं। इनमें चार बड़ी परियोजनाएं 373 करोड़ की है। उन्होंने कौशांबी के गढ़वा में यमुना पुल तथा सैय्यदसरावां, शुजातपुर व अटसराय में रेलवे ओवरब्रिज के साथ ही 69 करोड़ लागत की 95 सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

loksabha election banner

तीन पुल बनने से आसान होगी राह

गुरुवार को बमरौली हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद सबसे पहले सैयद सरावां पहुंचे। वहां उन्होंने 60 करोड़ की लागत से बनने वाले दो लेन के रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया। इसके बाद वह कौशांबी के गढ़वा गांव पहुंचे जहां यमुना नदी पर 117 करोड़ की लागत से बनने वाले पुल की आधारशिला रखी। इसके बाद सिराथू के शुजातपुर रेलवे स्टेशन के समीप 57 करोड़ की लागत से बनने वाले दो लेन उपरिगामी सेतु का शिलान्यास किया। फिर अथसराय में 39 करोड़ की लागत से बनने वाले दो लेन के रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास किया। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने जनपद में 69 करोड़ की लागत से बनने वाली छोटी बड़ी 95 सड़कों का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया। इन दो रेलवे ओवरब्रिज के बनने के बाद लोगों को ट्रेन गुजरने के दौरान क्रासिंग पर लगने वाले जाम से निजात मिल जाएगी। सड़कों के निर्माण से सफर आसान हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.