Move to Jagran APP

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत Prayagraj News

सहायक कमांडेंट संतोष कुमार पुत्र कृष्ण बिहारी निवासी जलालपुर बाजार जिला छपरा बिहार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 06:37 PM (IST)
सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत Prayagraj News
सड़क हादसे में सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  हंडिया थाना क्षेत्र के बरौत के पास हाइवे पर गुरुवार सुबह सरिया लदे ट्रेलर में पीछे से एक कार घुस गई। इसमें कार सवार सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सहायक कमांडेंट बिहार के छपरा जिले के जलालपुर बाजार के रहने वाले थे। वह अपने घर से ड्यूटी पर जा रहे थे। हादसे की जानकारी पाकर पडि़ला स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर सीआरपीएफ के जवान उनके स्वजनों के साथ छपरा के लिए रवाना हो गए।

loksabha election banner

बिहार के छपरा जिले के रहने वाले थे सहायक कमांडेंट

बिहार के छपरा जिला के जलालपुर बाजार निवासी संतोष कुमार तिवारी (42) पुत्र कृष्ण बिहारी तिवारी 122 बटालियन सीआरपीएफ में सहायक कमांडेंट थे। दिल्ली में उनकी तैनाती थी। चार दिन पहले एक रिश्तेदार की मौत होने पर छुट्टी लेकर वे पत्नी ङ्क्षरकी कुमारी, बच्चे सिलीबिया व श्रेयन के साथ कार बुक कराकर दिल्ली से घर आए थे। बुधवार रात उसी कार से दिल्ली के लिए रवाना हुए। पत्नी और बच्चों को उन्होंने घर पर ही रुकने को कहा। चालक विनोद कुमार (25) पुत्र प्रकाश चंद्र निवासी देवरी, हरियाणा गुरुवार सुबह करीब सात बजे कार लेकर बरौत स्थित हाइवे पर पहुंचा था कि आगे जा रहे ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दिया। कार की रफ्तार अधिक थी, इसलिए कार ट्रेलर में घुस गई। उधर से गुजर रहे लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। चालक गंभीर रूप से घायल था, जबकि संतोष कुमार तिवारी की मौत हो चुकी थी। विनोद को अस्पताल भिजवाया गया।

आईकार्ड से हुई पहचान

संतोष के जेब से मिले आइकार्ड के जरिए सीआरपीएफ के अफसरों को सूचना दी गई। जानकारी पडि़ला स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के डीआइजी मनीष सच्चर को हुई तो उन्होंने तत्काल अधिकारियों और जवानों को घटनास्थल पर भेजा। साथ ही सहायक कमांडेंट संतोष के स्वजनों को हादसे की जानकारी दी। हंडिया इंस्पेक्टर का कहना है कि दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक भाग निकला। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.