प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में ठेकेदार बच्चा यादव का हत्यारोपित महेंद्र यादव परिवार सहित लखनऊ भाग निकला है। शहर की जार्जटाउन पुलिस और एसओजी की टीम ने उसकी तलाश में दबिश देकर कुछ करीबियों को उठाकर पूछताछ की तो यह बात सामने आई। इसके बाद आरोपित महेंद्र यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम लखनऊ भेजी गई है। इसके साथ ही जेल भेजे गए दूसरे अभियुक्त राजेश यादव के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भी उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही जिलाधिकारी कार्यालय से तीनोंं शस्त्रों का लाइसेंस रद हो जाएगा। राजेश के पास बंदूक, रायफल और पिस्टल का लाइसेंस है।

ठेकेदार की मेडिकल कालेज चौराहे के निकट गोली मारकर हत्‍या की गई थी

प्रयागराज शहर में मेडिकल चौराहे के पास स्थित एक मेडिकल स्‍टोर के बाहर बुधवार की रात ठेकेदार बच्चा यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए राजेश यादव को हत्या में प्रयुक्त असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उसने बताया कि डेढ़ करोड़ रुपये के विवाद में घटना हुई थी। उसने और महेंद्र ने मिलकर बच्चा को गोली मारी थी।

एक आरोपित जेल में जबकि दूसरा है फरार

पुलिस ने आरोपित राजेश यादव को जेल भेज दिया था। हालांकि अन्‍य आरोपित महेंद्र यादव अब तक फरार है। वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका है। बताया जाता है कि उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर रखा है। उसके ठिकाने का पता लगाने के लिए पुलिस ने कुछ करीबियों को उठाकर पूछताछ की। इसके बाद उसके लखनऊ में होने की जानकारी मिली। आरोपित के घर में परिवार का भी कोई सदस्य नहीं है।

सीओ कर्नलगंज ने कहा- जल्‍द ही आरोपित को पकड़ लेगी पुलिस

इस संबंध में सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह का कहना है कि आरोपित शहर छोड़कर बाहर छिपा है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

Edited By: Brijesh Srivastava