Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बोले- आंवला की धरती वालों, अधूरे काम वालों को न देना मौका

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सोमवार को प्रतापगढ़ में थे। इस दौरान भाजपा की जन विश्‍वास यात्रा में शामिल हुए। विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करने के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने सपा बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 10:42 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 03:17 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ प्रतापगढ़ में विकास परियोजनाओं का शिलान्‍यास व लोकार्पण करने के बाद लोगों को संबोधित किया।

प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रतापगढ़ में सपा, बसपा और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। कहा की एक पार्टी भाई-बहन की है, दूसरी चाचा भतीजे की और तीसरी बुआ भतीजे की है। इन लोगों ने लंबे समय तक शासन करने के बावजूद भी प्रदेश का विकास न करके अपने घर परिवार का विकास किया और अपनी तिजोरी भरी। शिलान्यास करके सारे काम अधूरे छोड़ने वाले को मौका नहीं देना चाहिए। बोले कि पतापगढ की पहचान आंवला से है। यहां के लोगों से अपील है कि अधूरी काम करने वालों को सत्ता में आने का मौका न देकर भाजपा की सरकार फिर से बनाएं।

loksabha election banner

भाजपा की जन विश्‍वास यात्रा में शामिल होकर जनसभा में बोले योगी

भाजपा की जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत प्रतापगढ़ के लालगंज में आयोजित जनसभा में मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि जैसे उन्होंने वैक्सीन लगने पर कोरोना भाग जाता है, वैसे ही सरकार के निर्णय के आगे दंगे कराने वाले बिल में घुस गए हैं। राम मंदिर हमने बनाया है, जबकि हमारे पहले के लोगों ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। काशी सो रही है और मथुरा को भी भव्य कर रहे हैं।

सीएम ने 554 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्‍यास किया

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने 554 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, यूपी सरकार के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह समेत कई विशिष्ट अतिथि मौजूद रहेl

प्रतापगढ़ पहुंचने पर मुख्‍यमंत्री का भव्‍य स्‍वागत

इसके पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ पहुंचे। सीएम राजकीय हेलीकाप्टर से लखनऊ से चलकर प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील क्षेत्र में बने हेलीपैड पर उतरे। सांसद संगम लाल गुप्ता विनोद सोनकर और पार्टी के विधायक ने मुख्‍यमंत्री का स्‍वागत किया। सीएम जन विश्वास यात्रा की जनसभा को संबोधित किया।

प्रतापगढ़ समेत कई जनपदों की फोर्स मुस्‍तैद

नया का पुरवा स्थित स्‍थल पर मुख्‍यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है। जिले के दो एएसपी, चार सीओ, दस एसओ, सौ दारोगा, पांच सौ पुरुष व दो सौ महिला सिपाहियो्ं की ड्यूटी लगाई गई है। इसके अलावा प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर के दो एएसपी, चार सीओ, 10 इंस्पेक्टर, 150 दारोगा, 300 पुरुष सिपाही व 100 महिला सिपाही जनसभा स्थल पर मुस्तैद है। एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि मुख्यमंत्री की जनसभा में करीब एक हजार पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है।

जनसभा स्‍थल के निकट ही हेलीपैड पर उतरेंगे सीएम

जनसभा को लेकर रविवार की रात तक तैयारियां होती रहीं। जनसभा स्थल के पास हेलीपैड तैयार किया गया है। वहीं कार्यक्रम स्थल पर लालगंज नगर पंचायत व ब्लाक के साथ ही सांगीपुर, संग्रामगढ़ व कुंडा ब्लाक के सैकड़ों सफाईकर्मी कार्यक्रम स्थल की सफाई में कल तक जुटे थे। डीएम डा. नितिन बंसल, एसपी सतपाल अंतिल, सीडीओ ईशा प्रिया लगातार कार्यक्रम स्‍थल पर सक्रिय रहे।

22 मजिस्ट्रेटों ने संभाली कमान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा स्थल के समीप बने हेलीपैड से लेकर मुख्य मंच, वीआइपी दीर्घा, प्रवेश द्वार, जनता के प्रवेश स्थलों और पार्किंग स्थल तक 22 मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। सभा स्थल से जुडऩे वाले मार्गों, मुख्य सड़कों व गलियों पर भी फोर्स तैनात है। इधर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर लखनऊ से पहुंची टीम ने भी नया पुरवा में सुरक्षा व्यवस्था समेत सभी बिंदुओं पर जायजा लेने आई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.