Move to Jagran APP

अखिल भारतीय जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता पर सीजे अमिताव बनर्जी इलेवन का कब्‍जा Prayagraj News

मदन मोहन मालवीय स्टेडियम पर फाइनल मैच में टॉस हारकर के बाद उत्तराखंड को बल्लेबाजी का न्योता मिला। उत्तराखंड की टीम 44.2 ओवर में 257 रन ही बना सकी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 07:42 AM (IST)
अखिल भारतीय जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता पर सीजे अमिताव बनर्जी इलेवन का कब्‍जा Prayagraj News
अखिल भारतीय जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता पर सीजे अमिताव बनर्जी इलेवन का कब्‍जा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सिद्धार्थ दास (नाबाद 82) और अभिषेक यादव (नाबाद 67) के नाबाद अर्धशतक की बदौलत चीफ जस्टिस अमिताव बनर्जी इलेवन ने 14वीं अखिल भारतीय जस्टिस एसएन द्विवेदी क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया। चीफ जस्टिस इलेवन ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को आठ विकेट से पराजित किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन  (यूपीसीए) के निर्देशक व सचिव युद्धवीर सिंह ने पुरस्कार वितरित किया।

loksabha election banner

टॉस हारकर उत्‍तराखंड की टीम को दिया पहले बल्‍लेबाजी का मौका

मदन मोहन मालवीय स्टेडियम पर फाइनल मैच में टॉस हारकर के बाद उत्तराखंड को बल्लेबाजी का न्योता मिला। उत्तराखंड की टीम 44.2 ओवर में 257 रन ही बना सकी। सागर रावत ने 58, हर्षित बिस्ट ने 55 और धनराज शर्मा ने 54 की पारी खेली। करणवीर कौशल ने 28 और दिनेश पवार ने 23 रन का योगदान टीम के कुल स्कोर में जोड़ा। चीफ जस्टिस इलेवन के लिए मित्रकांत एवं आशीष यादव ने 3-3 और अक्षत पांडेय, शिवाकांत शुक्ला व पार्थ मिश्रा ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में चीफ जस्टिस अमिताव बनर्जी इलेवन ने 41.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 258 रन बना खिताब अपने नाम किया। सिद्धार्थ दास ने नाबाद 82 रन और अभिषेक यादव ने नाबाद 67 रन बनाए। यादवेंद्र यादव ने 57 और शिवाकांत शुक्ला ने 35 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। उत्तराखंड के लिए आदित्य तोमर और वैभव पंवार ने एक-एक विकेट लिया।

यूपीसीए के निदेशक ने खिलाडि़यों को पुरस्‍कृत किया

मैच समाप्त होने के बाद समापन समारोह के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन  (यूपीसीए) के निर्देशक व सचिव युद्धवीर सिंह ने खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया। विजेता टीम चीफ जस्टिस अमिताव इलेवन को दो लाख नकद और जस्टिस एसएन द्विवेदी ट्राफी दी गई। उपविजेता उत्तराखंड को एक लाख नकद और रामशरण अग्रवाल ट्राफी दी गई।

सिद्धार्थ दास को मैन ऑफ द मैच बने

सिद्धार्थ दास को मैन ऑफ द मैच चुना गया। शिवाकांत शुक्ला मैन ऑफ द सीरीज, अभिषेक यादव को सर्वेश्रेष्ठ बल्लेबाज, मित्रकांत यादव को सर्वेश्रेष्ठ गेंदबाज और यादवेंद्र यादव को सर्वेश्रेष्ठ विकेटकीपर के पुरस्कार से नवाजा गया। समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता इलाहाबाद उच्च न्यायलय के वरिष्ठ अधिवक्ता रविकांत ने की। प्रतियोगिता के आयोजन सचिव डॉ. सुरेश द्विवेदी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। समारोह का संचालन डॉ. जूली ओझा ने जबकि धन्यवाद ज्ञापन एसडी कौटिल्य ने किया। इस अवसर पर  ताहिर हसन, आरपी भटनागर, ओलंपियन अभिन्न श्याम गुप्ता, सोमेश्वर पांडेय आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.