Move to Jagran APP

Aparesh Halder Smriti Football Competition: अकादमी लायंस और वॉरियर्स में आज होगी ख़िताबी भिड़ंत

Aparesh Halder Smriti Football Competition इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी के तत्वावधान में प्रयागराज में अपरेश हलदार स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। फाइनल मुकाबला आज अपराह्न तीन बजे से खेला जाएगा। अकादमी लायंस और वॉरियर्स की टीमों के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 08:59 AM (IST)
Aparesh Halder Smriti Football Competition: अकादमी लायंस और वॉरियर्स में आज होगी ख़िताबी भिड़ंत
अपरेश हलदार स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला आज खेला जाएगा।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में इन दिनों अपरेश हलदार स्मृति फुटबाल प्रतियोगिता चल रही है। प्रतियोगिता में अकादमी लायंस ने अकादमी टाइगर को 3-1 से पराजित किया। वहीं अकादमी वॉरियर्स ने एसीईएम एफसी को टाई ब्रेकर में 4-3 से पराजित किया। दोनों विजेता टीमों ने इस जीत के साथ फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बना ली है। इन टीमों की भिड़ंत आज होगी।

loksabha election banner

एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज मैदान पर खेले जा रहे मैच

इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी के तत्वावधान में एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज मैदान पर आयोजित प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में शनिवार को अकादमी लायंस की टीम पूरी तरह हावी होकर खेली। विजेता टीम के लिए हिमांशु गुप्ता ने दो और सुरेंद्र कुमार ने एक गोल किया। पराजित टीम का एक मात्र गोल शफ़ान खान ने किया। दूसरे सेमीफाइनल में अकादमी वॉरियर्स और एसीईएम एफसी का मुकाबला निर्धारित समय तक गोल रहित रहने पर टाईब्रेकर में पहुंचा जिसमें वॉरियर्स के उत्कर्ष कांत, सैफ अली खान, आदित्य सिंह और सचिन शर्मा ने गोल किया जबकि एसीईएम एफसी के लिए  अंकित पिल्लई, रजनीश पटेल और पंकज बिष्ट ने गोल किया। मैच शुरू होने से पूर्व शाहिद कमाल खान, मो. फहद खान, मो. इजराइल और डॉ. इमरान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

फाइनल मुकाबला अपराह्न तीन बजे से होगा

इससे पूर्व खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अकादमी टाइगर्स ने लॉस ब्लांकोस को ट्राई बेकर (सडेनडेथ) में 6-5 से, अकादमी लायंस ने लूकरगंज एफसी को एकतरफा मैच में 8-0 से, अकादमी वारियर्स ने अशोक नगर एफसी को 2-0 से और एसीईएम एफसी ने रॉयल स्टार को 1-0 से हराया। अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक शादाब रज़ा ने अतिथियों का स्वागत एवं कार्यक्रम का संचालन किया। फाइनल मुकाबला अपराह्न तीन बजे से खेला जाएगा। एबीआइसी के अध्यक्ष डॉ. रामेंदु रॉय, प्रधानाचार्य स्वास्तिक बोस और डीएफए सचिव मकबूल अहमद अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.