Move to Jagran APP

आनंद शुक्ला और गंगा डिग्री कॉलेज क्लब को मिली जीत Prayagraj News

केपी कॉलेज मैदान पर भवम क्लब ने 34.5 ओवर में 118 रन का स्कोर बनाया। जवाब में आनंद शुक्ला क्लब ने 27.2 ओवर में 3 विकेट पर 119 रन बना लिए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 05:41 PM (IST)
आनंद शुक्ला और गंगा डिग्री कॉलेज क्लब को मिली जीत Prayagraj News
आनंद शुक्ला और गंगा डिग्री कॉलेज क्लब को मिली जीत Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : एसीए की ओर से आयोजित मनीष देब-स्कन्द गुप्त अंडर-16 जूनियर डिवीजऩ लीग में आनंद शुक्ला क्रिकेट क्लब ने भवम क्लब को सात विकेट और गंगा डिग्री कॉलेज क्लब ने बीबीएस क्लब को 8 विकेट से हराया।

loksabha election banner

केपी कॉलेज मैदान पर भवम क्लब ने 34.5 ओवर में 118 रन का स्कोर बनाया। जवाब में आनंद शुक्ला क्लब ने 27.2 ओवर में 3 विकेट पर 119 रन बना लिए। दौलत हुसैन इंटर कॉलेज मैदान पर बीबीएस क्रिकेट क्लब द्वारा 33.1 ओवर में बनाए गए 145 रन बनाया। जवाब में गंगा डिग्री कॉलेज क्लब ने 21.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 148 रन बना लिए।

विष्णु भगवान और विराट स्पोर्टिंग को पूर्ण अंक

 डॉ. रवि वर्मा अंडर-19 लीग में विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल ने साई क्रिकेट क्लब को 9 रन से और विराट स्पोर्टिंग क्लब ने सेंट जॉन क्लब को 5 विकेट से हराकर पूर्ण अंक प्राप्त किए।

विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल ने अपने मैदान पर 35 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बनाकर साई क्लब को 33.3 ओवर में 167 रन पर आउट कर दिया। ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर सेंट जॉन क्रिकेट क्लब के 31.2 ओवर में 135 रन बनाए। जवाब में विराट स्पोर्टिंग क्लब ने 18.4 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना लिए।

प्रयागराज के रोहन का चयन चंडीगढ़ टीम में

प्रयागराज के रोहन गहमरी का चयन कूच बिहार ट्रॉफी के लिए चंडीगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-19 टीम में किया गया है। झंूसी के न्याय नगर निवासी अरविंद सिंह के पुत्र रोहन ने क्रिकेट का प्रारंभिक प्रशिक्षण कोच पवन वर्मा से प्राप्त किया है। रोहन ने चार साल पहले चंडीगढ़ हॉस्टल में प्रवेश लिया था तब से वहीं प्रशिक्षण लेते हैं। चंडीगढ़ की टीम शुक्रवार से अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ  खेलेगी। रोहन के चयन पर मोहम्मद हारुन, विजय सिंह, शील प्रकाश ने खुशी जताई है।

इंटर स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता 26 को

 5वीं प्रेमचंद पांडेय इंटर स्कूल सीबीएसई खेलकूद प्रतियोगिता 26 नवंबर को देवराजी प्रेमचंद पब्लिक स्कूल देवां धनुपुर, हंडिया में होगी। जूनियर एवं सीनियर वर्ग में आयोजित इस प्रतियोगिता में वॉलीबाल, खो-खो, कबड्डी, हैंडबाल, एयर शूटिंग, तीरंदाजी, एथलेटिक्स और शतरंज के मुकाबले होंगे। इच्छुक विद्यालय अपना पंजीयन करा सकते हैं। यह जानकारी डीपीपीएस के उपप्रधानाचार्य कुलदीप खरे ने दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.