जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : नुमाइश में शुक्रवार को बालीवुड सिगर तुलसी कुमार की नाइट में भीड़ बेकाबू हो गई। नुमाइश गेस्ट हाउस के बाहर प्रवेश को लेकर खूब हंगामा हुआ। पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। प्रवेश द्वार पर भी लंबी लाइन लगी रही। प्रशासनिक अफसरों ने पास वाले लोगों को ही प्रवेश दिया। मंच के अंदर बैठे लोगों ने तुलसी कुमार की आवाज पर खूब मनोरंजन किया। रात 10 बजे तक एक से बढ़कर एक गाने की प्रस्तुति देकर मन मोह लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत एडीएम वित्त एवं राजस्व विधान जायसवाल, एडीएम सिटी राकेश कुमार पटेल व सिटी मजिस्ट्रेट ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर की। इसके बाद जी म्यूजिक आरटिस्ट गोपाल तिवारी ने अपने गीतों पर प्रस्तुति दी। लाफ्टर शो सीजन-2 के कलाकार राजन श्रीवास्तव ने भी मंच पर अपनी कामेडी से दर्शकों का मनोरंजन किया। बालीवुड सिगर तुलसी कुमार ने प्रस्तुति देनी शुरू की। सबसे पहले उन्होंने. तेरी बन जाऊंगी गीत सुनाया। दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं। इसके बाद तुम जो आए जिदगी में बात बन गई गीत सुनाया। फिर, तेरे नाल की प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। इस कदर तुमसे हमें प्यार हो गया भी सुनाया।

प्रवेश द्वार पर लगी रही लाइन : तुलसी कुमार की नाइट में पास को लेकर शाम से ही मारामारी रही। कोहिनूर मंच के प्रवेश द्वारा पर अंदर घुसने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी रही। पुलिस ने पास होने पर ही प्रवेश दिया। इससे पहले गेस्ट हाउस के बाहर पास लेने वालों की भीड़ उमड़ी।

दर्शकों ने तंज भी कसे

तुलसी कुमार की नाइट का भी सभी कार्यक्रमों की तरह सजीव प्रसारण भी हुआ। सैकड़ों लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर मनोरंजन किया। दर्शक तंज कसने से भी पीछे नहीं रहे। किसी ने नाइट के लिए नाम बड़े-दर्शन छोटे तो किसी ने आवाज करे लेकर सवाल उठाए। कुछ लोगों ने प्रस्तुति को शानदार भी बताया।

Edited By: Jagran