Move to Jagran APP

Aligarh News: महिला को भगा ले जाने के मामले में आरोपित की नाबालिग पुत्री ने पुलिस पर लगाया टार्चर का आरोप

Aligarh News महिला को लेकर फरार होने की शिकायत के बाद पुलिस अधेड़ की नाबालिक बेटी ने एसओ पर पुलिस टीम लेकर घर में तोड़फोड़ कर चाचा को छत से नीचे फेंक देने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2022 04:32 PM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2022 04:32 PM (IST)
महिला को लेकर फरार होने के मामले में आरोपित की पुत्री ने पुलिस पर लगाया टार्चर का आरोप : जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता: Accused daughter accuses police for torture अलीगढ़ के बरला में भट्टा पर मजदूरी करने के दौरान एक महिला को लेकर फरार होने की शिकायत के बाद पुलिस अधेड़ की नाबालिक बेटी को परेशान कर रही है। किशोरी ने एसओ पर पुलिस टीम लेकर घर में तोड़फोड़ कर चाचा को छत से नीचे फेंक देने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की है।

loksabha election banner

मामला बरला गांव के माजरा अलफपुर का है, यहां का निवासी 45 वर्षीय यामीन की पत्नी की सात साल पहले मौत हो गई थी, 15 वर्षीय बेटी का पिता यामीन गांव दिलालपुर के निकट स्थित भट्टा पर मजदूरी कर बेटी का पालन पोषण कर रहा था। किशोरी के मुताबिक 31 अगस्त को भट्टे पर गए पिता वापस नहीं लौटे तो अगले दिन घर पुलिस आई जिसने बताया कि तेरा पिता पास के गांव की महिला को भगा ले गया है। उसका पता चले तो हमें बताना। किशोरी ने बताया कि अगले दिन दोपहर को तीन पुलिस वाले आए और अभद्रता करते हुए दो दिन में पिता को खोजने वरना जेल जाने की धमकी देकर गए।

चाचा को छत से नीचे फेंका

आरोप है कि गुरुवार शाम को एसओ अपने अधीनस्थों के साथ आये और आते ही पिता के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसे उनका कुछ अता-पता नहीं है। इतने में ही एसओ आग बबूला हो गये। घर में तोड़फोड़ करते हुए छत पर चढ़ गए। ऊपरी मंजिल पर मौजूद चाचा सत्तार खां को पीटते हुए छत से नीचे फेंक दिया। इतने पर भी मन न भरा तो नीचे आकर चाचा को पैर पकड़कर खींचते हुए पीटा। जिससे उसका दायां पैर टूट गया।

पुलिस के तुगलकी रवैये की शिकायत लेकर किशोरी शुक्रवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची उनसे एसएसपी से मुलाकात होने पर पुलिस महानिरीक्षक से लेकर महिला आयोग तक ईमेल द्वारा शिकायत की है।

पुलिस ने आरोप बेबुनियाद बताए

एसओ घनश्याम सिंह का कहना है कि किशोरी के घर पुलिस टीम गई थी। कोई तोडफ़ोड़ नहीं की है। किशोरी का चाचा पुलिस को देखकर भागने के लिए छत से खुद ही कूंदा था। कूंदने से उसके पैर में फ्रेक्चर हो गया। आरोप बेबुनियाद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.