Move to Jagran APP

जितेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन, कल होगी प्रतिकार सभा

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। हरिद्वार में धर्म संसद के बाद जिस तरीके से संतों के धर्म संसद आयोजन समिति के खिलाफ मुकदमे लिखे गए एसआईटी का गठन किया गया व हमारे भाई जितेन्द्र नारायण सिंह त्यागी की गिरफ्तारी की गई यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 05:44 PM (IST)
जितेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन, कल होगी प्रतिकार सभा
जितेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन पर बैठीं अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डाक्टर अन्नपूर्णा भारती।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। हरिद्वार में धर्म संसद के बाद जिस तरीके से संतों के, धर्म संसद आयोजन समिति के खिलाफ मुकदमे लिखे गए, एसआईटी का गठन किया गया व हमारे भाई जितेन्द्र नारायण सिंह त्यागी की गिरफ्तारी की गई यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

loksabha election banner

रिहाई होने तक जारी रहेगा अनशन

महामंडलेश्वर डाक्टर अन्नपूर्णा भारती ने कहा जब तक जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी की रिहाई नहीं होती है तब तक यह अनशन जारी रहेगा ।उन्होंने कहा कि जिहादियों के दबाव में सरकार एवं हरिद्वार प्रशासन ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की धज्जियां उड़ा दी। हिंदुओं के संवैधानिक अधिकारों का हनन किया है ।जिन धाराओं में गिरफ्तारी नहीं होती है उन धाराओं में जेल भेज दिया। निश्चित रूप से सनातन धर्म के समर्थकों को कुचलने का प्रयास है। जितेंद्र भाई जब तक वसीम रिजवी थे तब तक सुरक्षित थे हिंदू बनते ही कमजोर हो गए। हिंदुस्तान में सबसे कमजोर अगर कोई है तो आज हिंदू है,जिसकी आवाज कोई नहीं सुनना चाहता।

सोमवार को होगी प्रतिकार सभा 

हरिद्वार में पहले ही एफआईआर एवं एसआईटी के गठन के विरोध में प्रतिकार सभा की घोषणा की गई थी। इसको धर्म संसद कमेटी ने पूरे देश में जगह जगह पर आयोजित करने का निर्णय लिया। उसी श्रंखला में सोमवार को दोपहर 1:00 बजे एक प्रतिकार सभा का भी आयोजन किया जाएगा। आप सभी से अनुरोध है उपस्थित हो। महामंडलेश्वर जी के साथ हिंदू महासभा के मंडल अध्यक्ष जयवीर शर्मा, पंडित शिवम कौशिक,तेजेंद्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.