Move to Jagran APP

बकरी चरा रही किशोरी की अस्‍मत लूटने का प्रयास, पुलिस पर लापरवाही का आरोप Aligarh news

हरदुआगंज थाना अंर्तगत गांव में बकरी चरा रही किशोरी को युवक ने खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया वहीं आबरू बचाने को संघर्ष करती किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई उसके हाथ में फ्रेक्चर बताया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 02:16 PM (IST)
बकरी चरा रही किशोरी की अस्‍मत लूटने का प्रयास, पुलिस पर लापरवाही का आरोप Aligarh news
हरदुआगंज थाना अंर्तगत गांव में बकरी चरा रही किशोरी को युवक ने खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

अलीगढ़, जेएनएन।  हरदुआगंज थाना अंर्तगत गांव में बकरी चरा रही किशोरी को युवक ने खेत में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया, वहीं आबरू बचाने को संघर्ष करती किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई, उसके हाथ में फ्रेक्चर बताया गया है। स्वजन ने आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम की घटना

हरदुआगंज के निकटवर्ती गांव निवासी युवक के मुताबिक उसकी 13 वर्षीय बहन मंगलवार शाम को गांव के बाहर बकरी चरा रही थी, तभी वहां पहुंचा गांव का ही युवक किशोरी को जबरन खेत में खींच ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, वहीं किशोरी द्वारा आबरू बचाने को युवक से भिड़ गई, संघर्ष के बीच घायल किशोरी के बाएं हाथ ही कोहनी में गंभीर चोट आई है। किशोरी द्वारा चीखपुकार मचाने पर ग्रामीण दौड़े तो आरोपित उन्हें देख भाग निकला। स्वजन घायल अवस्था में किशोरी को थाने लाए और तहरीर दी।

पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

पुलिस ने घायल किशोरी को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भेजा, जहां हाथ में फ्रेक्चर की आशंका के चलते उसे एक्सरे के लिए भेजा है। किशोरी के भाई का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी मुकदमा दर्ज करने के बजाय पुलिस जांच की कहकर लापरवाही बरत रही है, जबकि कुछ स्थानीय नेता फैसले का दबाव भी बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.