Move to Jagran APP

'एक ऐसा ताला बनाओ जो भाजपा के...', Akhilesh Yadav ने कहा- 10 साल छोटा समय नहीं, इस बार होने जा रहा BJP का सफाया

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है। एक ऐसा ताला बनाओ जो भाजपा के गलत मंसूबों पर हमेशा हमेशा के लिए लगा दिया जाये। नफरत फैलाने वालों पर ऐसा ताला लगा देना जैसा कि हमेशा हमेशा के लिए नफरत बंद हो जाए। सरकार ने आपका एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Tue, 23 Apr 2024 04:02 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 04:02 PM (IST)
'एक ऐसा ताला बनाओ जो भाजपा के...', Akhilesh Yadav ने कहा- 10 साल छोटा समय नहीं

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। नुमाइश मैदान के कोहिनूर मंच से अखिलेश यादव ने कहा 10 साल कोई छोटा-मोटा समय नहीं होता है, बहुत लंबा समय होता है। जिन्हें मौका दिया गया। दिल्ली में भी सरकार, यूपी में भी सरकार। जनता की तरफ से आवाज आ रही है सांसद जी हाजिर हों। चुनाव के रुझान तो बाद में आते हैं, लेकिन अभी दिल्ली वालों का और लखनऊ वालों का भाषण सुना होगा।

loksabha election banner

चुनाव के रुझान आने लगे हैं। इंडिया गठबंधन की चर्चा होने लगी है। जो पश्चिम से हवा चली है, पश्चिम के लोगों ने मतदान किया है उस मतदान ने ऐलान कर दिया है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है। एक ऐसा ताला बनाओ जो भाजपा के गलत मंसूबों पर हमेशा हमेशा के लिए लगा दिया जाये। नफरत फैलाने वालों पर ऐसा ताला लगा देना जैसा कि हमेशा हमेशा के लिए नफरत बंद हो जाए।

'अलीगढ़ में कई बार दिया सोहाद्र का परिचय'

अलीगढ़ में एक बार नहीं कई बार सोहाद्र का परिचय दिया है, यह जो हमारी मिली जुली संस्कृति है, हम लोग मिलजुल कर रहते हैं। यहां अब मन की बात नहीं संविधान की बात हो। एनसीआरबी का आकड़ा बताता है कि एक लाख किसानों आत्महत्या कर ली।

क्या जवाब है सरकार के पास। कोई जवाब है सरकार के पास। जहां किसान दुखी है, नौजवान जानता होगा मेहनत करके पढ़ाई करते हैं, अच्छी कोशिश करके लेकिन इस सरकार में पेपर लीक हो गया। केवल एक पेपर लीक नहीं हुआ है जितनी परीक्षाएं हुई है सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं।

सरकार ने आपका एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया आपके जीवन से खिलवाड़ कर रही है सरकार। अग्निवीर जैसी व्यवस्था कर दी। व्यवस्था आधी अधूरी है, यह कोई पक्की नौकरी नहीं है। हमारा नौजवान पक्की नौकरी चाहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.