Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्रेमी के पास चली गई थी महिला, गायब करने के आरोप पर पति ने कर ली आत्महत्या, गिरफ्तार

Agra News- फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्रेमी के पास विवाहिता कर्नाटक पहुंच गई। ससुराल पक्ष के बेटी को गायब करने के आरोप और रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर जान दे दी।

By shailendra parmarEdited By: Shivam YadavPublished: Thu, 26 Jan 2023 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 11:10 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्रेमी के पास चली गई थी महिला, गायब करने के आरोप पर पति ने कर ली आत्महत्या, गिरफ्तार
फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्रेमी के पास कर्नाटक चली गई थी विवाहिता

आगरा, जागरण टीम: फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्रेमी के पास विवाहिता कर्नाटक पहुंच गई। ससुराल पक्ष के बेटी को गायब करने के आरोप और रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर जान दे दी। मामले में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर महिला को प्रेमी संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

prime article banner

अछनेरा क्षेत्र के गांव के युवक का विवाह तीन साल पहले जगदीशपुरा की युवती से हुआ था। उन पर दो साल का बेटा भी है। 28 दिसंबर को महिला बच्चे को साथ लेकर ससुराल वालों से मायके जाने की कहकर खुशी-खुशी घर से गई थी, लेकिन वहां न पहुंचने पर उसके स्वजन पति और ससुराल वालों पर गायब करने का आरोप लगाने लगे।

मामले में पति द्वारा उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा दी गई। 13 जनवरी को विवाहिता के मायका पक्ष के लोग आए और पति के खिलाफ बेटी के गायब कराने के मामले में मुकदमा लिखाने की धमकी दे गए। इससे क्षुब्ध पति ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर आत्महत्या कर ली। 

मामले में मृतक के पिता ने पत्नी समेत ससुराल पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज करा दिया। एसओ अनुराग शर्मा ने बताया कि सर्विलांस की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

अछनेरा पुलिस को महिला के काल डिटेल और फेसबुक आईडी की जांच के बाद पता चला कि उसकी घर से जाने से करीब डेढ़ माह पहले से कर्नाटक के सिनधापुर रोड, वेल्लूर निवासी राजेन्द्र से रोजाना कई-कई बार रोजाना बात हो रही थी। इसी आधार पर विवाहिता और उसके प्रेमी को रायभा के पास से बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.