आगरा, जागरण संवाददाता। विशेष कार्य बल एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने कमला नगर इलाके से हथियारों के तीन सौदागरों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से दस पिस्टल बरामद की हैं। वह मध्य प्रदेश और बिहार से पिस्टल को लेकर आते थे। पुलिस से बचने के लिए कार में चैंबर बना रखा था। जिसमें पिस्टल छिपाकर लाते थे।एसटीएफ के अनुसार आरोपित पहले भी जेल जा चुके हैं।

हथियारों की तस्करी करते थे आरोपित

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपितों के नाम श्रीभगवान, संतोष और कुशाल हैं। एसटीएफ और पुलिस को उनके द्वारा हथियारों की तस्करी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से वह रडार पर थे। उनके कमला नगर इलाके में होने का पता चलने पर एसटीएफ ने पुलिस के साथ मिलकर घेराबंदी कर ली। तीनों को दबोच लिया। उनकी कार की तलाशी लेने पर उसमें बने एक खास चैंबर से पिस्टल बरामद की हैं।

ये भी पढ़ें...

Ram Rahim Singh: पैरोल पर आए डेरा प्रमुख ने तलवार से काटा केक, मनाई खुशियां, हनीप्रीत के साथ चलाया सफाई अभियान

बिहार और मध्यप्रदेश से लाते थे हथियार

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह मध्य प्रदेश और बिहार से 10 से 12 हजार रुपये में पिस्टल समेत अन्य हथियार लेकर आते थे। जिन्हें आगरा समेत आसपास के जिलों में शातिरों 20 हजार रुपये तक में बेचते थे। अब तक दर्जनों पिस्टल आदि शातिरों को बेच चुके हैं। वह लंबे समय से यह काम कर रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें...

Rampur News: महिला दरोगा ने दिखाया गजब का साहस, नदी में कूदे वारंटी को बचाने के लिए लगाई 'जान की बाजी'

पुलिस के अनुसार हथियारों के तस्करी में आरोपितों के महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से जुड़े तारों के बारे में जानकारी मिली है। गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी की जा चुकी है। 

Edited By: Abhishek Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट