Move to Jagran APP

Agra News: मदरसे में छात्रा से दुष्कर्म, मौलवी के खिलाफ मुकदमा, तीन साल से पढ़ रही थी किशोरी

Agra News मौलवी का अभी तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है मदरसे में कई अन्य लड़कियां भी पढ़ रही हैं। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए कदम बढ़ा रही है। पीड़ित किशोरी का परिवार भी दहशत में है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2022 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jun 2022 12:59 PM (IST)
Agra News: मदरसे में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

आगरा, जागरण टीम। एक मदरसे में किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी है। थाना मलपुरा के एक गांव की 12 वर्षीय किशोरी पास ही एक मदरसे में 3 साल से पढ़ रही है। वहां 20 मई को 38 वर्षीय मौलवी ने किशोरी से दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

तबीयत खराब होने की सूचना पर पहुंची थी मां

बेटी की तबीयत खराब होने की सूचना उसकी मां पहुंच गई। बेटी को बदहवास देख मां के होश उड़ गए। उसने विरोध किया। इस पर आरोपित के स्वजन गाली–गलौज करने लगे। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे पीड़िता की मां भयभीत हो गई। उसने इसकी जानकारी अन्य स्वजनों को भी नहीं दी। लेकिन बेटी ने पिता को आपबीती सुनाई।

पुलिस से की थी शिकायत

इस पर मंगलवार को पीड़िता को लेकर स्वजन एसएसपी ऑफिस पहुंचे और उन्होंने तहरीर दी। मामले में थाना प्रभारी मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपित मौलाना शाकिर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

20 मई को हुई थी वारदात

थाना मलपुरा के एक गांव की 12 वर्षीय किशोरी पास ही एक मदरसे में पढ़ती है। उसकी अम्मी ने आरोप लगाया कि वहां 20 मई को मौलवी ने किशोरी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे मदरसे से निकालने की धमकी दी थी। लेकिन बेटी की तबीयत खराब होने पर उसकी मां के होश उड़ गए। वे शिकायत करने मौलवी के पास पहुंची। इस पर मौलवी और उसके स्वजनों ने जान से मारने की धमकी दी। 

ये भी पढ़ें... Flights from Agra: अहमदाबाद-आगरा फ्लाइट आज से हो रही है शुरू, अब पांच शहरों के लिए भर सकते हैं सीधी उड़ान

Agra News: आगरा में सिपाही की लापता बेटी की हत्या, खंदौली में मिला अधजला शव

एसएन मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ चिकित्सकों से मोबाइल पर भी ले सकते हैं सलाह, जानें पूरी प्रक्रिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.