Move to Jagran APP

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, हरदोई के एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री ने जताया दुख

यमुना एक्सप्रेस वे शनिवार सुबह करीब पांच बजे ये हादसा नौहझील क्षेत्र में हुआ है। हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव सुंदरपुर टिकरा से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 07 May 2022 08:21 AM (IST)Updated: Sat, 07 May 2022 12:12 PM (IST)
यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, हरदोई के एक ही परिवार के सात लोगों की मौत, प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री ने जताया दुख
यमुना एक्सप्रेस पर हुए हादसे के बाद मौके पर राहत कार्य में जुटी टीमें।

आगरा, जागरण टीम। यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले थे। घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है। राहत दल के साथ पुलिस की टीम भी लगी हुई है। मृतक हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव सुंदरपुर टिकरा के निवासी थे।

loksabha election banner

बता दें क‍ि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा क‍ि,'उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव सुंदरपुर टिकरा से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। मृतकों में तीन महिला, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं। एक बालक समेत दो लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के समीप शनिवार सुबह करीब पांच बजे वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। कार में सुंदरपुर टिकरा निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्री गोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे।

हादसे में कृष और श्री गोपाल घायल हो गए। बाकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग अपने मूल गांव सुंदरपुर टिकरा हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे। एसपी देहात श्री चन्द्र और एसपी सिटी एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया है।

रिश्तेदारों का हो रहा इंतजार

हादसे में मृतक लोगों के शव मथुरा में पोस्टमार्टम गृह में रखवाए गए हैं। मृतकों के रिश्तेदारों को पुलिस ने सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद पंचनामा भरकर ही पोस्टमार्टम कराए जाएंगे। इधर पोस्टमार्टम गृह पर स्थानीय निवासी शाेक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.