आगरा, जागरण टीम। यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार को भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले थे। घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है। राहत दल के साथ पुलिस की टीम भी लगी हुई है। मृतक हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव सुंदरपुर टिकरा के निवासी थे।

बता दें क‍ि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा क‍ि,'उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

हरदोई की संडीला तहसील क्षेत्र के गांव सुंदरपुर टिकरा से नोएडा लौट रहे एक ही परिवार के सात लोगों की यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। मृतकों में तीन महिला, एक बालक और तीन पुरुष शामिल हैं। एक बालक समेत दो लोग घायल हो गए, जिनकी हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के समीप शनिवार सुबह करीब पांच बजे वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई। कार में सुंदरपुर टिकरा निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्री गोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे।

हादसे में कृष और श्री गोपाल घायल हो गए। बाकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग अपने मूल गांव सुंदरपुर टिकरा हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे। एसपी देहात श्री चन्द्र और एसपी सिटी एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा। क्षतिग्रस्त कार को हटवा कर यातायात को सामान्य कराया गया है।

रिश्तेदारों का हो रहा इंतजार

हादसे में मृतक लोगों के शव मथुरा में पोस्टमार्टम गृह में रखवाए गए हैं। मृतकों के रिश्तेदारों को पुलिस ने सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद पंचनामा भरकर ही पोस्टमार्टम कराए जाएंगे। इधर पोस्टमार्टम गृह पर स्थानीय निवासी शाेक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Edited By: Prateek Gupta