Move to Jagran APP

Agra: लव मैरिज के बाद पत्नी वेब सीरीज में एक्ट्रेस बनीं, अभिनेत्री बनना पति को नापसंद, बोला-'एक्टिंग छोड़ेगी तभी रखूंगा अपने साथ'

Agra Latest News In Hindi Today पत्नी का अभिनेत्री बनना पति को नागवार तलाक की आई नौबत। शूटिंग के लिए दूसरे शहरों में जाना होने लगा। इस दौरान पति की अन्य महिला से नजदीकी हो गई। पति ने पत्नी के अभिनय का काम करने पर आपत्ति जताना शुरू कर दिया। आपसी विवाद के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। युवती ने पति के दूसरी महिला के साथ फोटो दिखाए।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Sun, 12 May 2024 08:46 AM (IST)
पत्नी के अभिनय से पति को परेशानी, तलाक की आई नौबत

जागरण संवाददाता, आगरा। प्रेम विवाह के बाद पत्नी को टीवी सीरियलों में काम मिलने लगा। पत्नी के बाहर जाने के दौरान पति के दूसरी युवती से संबंध हो गए। अब पति साथ रहने के लिए पत्नी के अभिनय का काम छोड़ने की शर्त रख रहा है। वहीं पत्नी दूसरी महिला से संबंध खत्म करने पर ही ससुराल जाने की जिद किए बैठी है। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की काउंसलिंग के बाद अगली तिथि पर स्वजन के साथ आने के लिए कहा गया है।

शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र में पारिवारिक विवादों के मामलों में अधिकांश दंपतियों के बीच ऐसे ही विवाद सामने आए। 106 मामलों की काउंसलिंग के दौरान नौ के बीच समझौता और छह में मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति दी गई। शेष मामलों में अगली तिथि तक विवाद सुलझाने का समय दिया गया है।

शक से आ रहीं रिश्ताें में दरार

काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि शक और अहम रिश्तों में दरार की मुख्य वजह बन रहा है। बाह के रहने वाले युवक ने जगदीशपुरा की लड़की के साथ 2020 में प्रेम विवाह किया था। पति दिल्ली मेट्रो में नौकरी करता है। शादी के बाद पत्नी को टीवी सीरियलों और वेब सीरीज में काम मिलने लगा। 

पत्नी जब घर पर नहीं रहती थी। इस दौरान पति की अन्य युवतियों से नजदीकी हो गई। पति ने एक्टिंग बंद करने की बात कही। अब मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। युवती ने पति के दूसरी महिला के साथ फोटो दिखाए।

पति ने तस्वीरें पुरानी होने का हवाला दिया। पति ने पत्नी के अभिनय छोड़ने पर साथ रखने की शर्त रख दी। पत्नी दूसरी महिला से संबंध खत्म करने पर ही ससुराल जाने की जिद पर अड़ी है। दोनों को अगली तारीख पर स्वजन के साथ आने को कहा गया है।

जेल में नहीं मिलने आई पत्नी तो पति रखने को नहीं तैयार

ताजगंज के युवक की 2005 में इटावा की युवती से शादी हुई दोनों के 18 और 16 वर्ष के दो पुत्र हैं। पति 2014 में कंपनी में धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली की जेल में बंद हुआ। 2017 में उसके अन्य महिला से संबंध हो गए। दो वर्ष पूर्व वो दूसरी महिला से शादी करके उसे घर ले आया।

ये भी पढ़ेंः मथुरा में 24 घंटे तक अंतिम संस्कार के लिए रखा रहा शव; मां की मौत पर बेटा-बेटियों में हाई वोल्टेज ड्रामा, कारण जानकर पुलिस भी दंग

पति का आरोप है कि पत्नी को उसने अपनी सारी दौलत दी। मकान और दुकान उसके नाम से खरीदे। इसके बाद भी वो उससे कभी जेल मिलने तक नहीं आई। दूसरी पत्नी ने साथ दिया और वो अब उसे छोड़ नहीं सकता है। दोनों को अगली तारीख दी गई है।

ये भी पढ़ेंः UP News: डाकघर में 755 रुपये में मिलेगा 15 लाख तक का लाभ, बच्चाें की शादी और पढ़ाई में भी मिलेंगे रुपये, ये है स्कीम

मोबाइल पर बात करने से रिश्तों में आई दरार

शमसाबाद के रहने वाले युवक ने दो वर्ष पूर्व इरादतनगर की महिला से शादी की। पत्नी के पूरा दिन वीडियो काल पर बातचीत करने से पति को शक हो गया। पहले मना किया और फिर घर में कैमरे लगवा दिए। पति का आरोप है कि पत्नी कैमरों के ऊपर कपड़ा डाल देती है और फिर बात करती है। वहीं पत्नी ने बताया कि पहले वो बात करती थी पर अब उसने बात करना बंद कर दिया। पति ने शहर में रखने का वादा किया था और अब गांव में रख रहा है। दोनों को समझौते के लिए विचार करने के लिए अगली तारीख का समय दिया गया है।