आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी के क्रिकेटर दीपक चाहर दिल्ली की जया को दिल दे बैठे। गुरुवार को शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के मैच के दौरान दीपक ने स्टैंड में जया भारद्वाज को प्रपोज कर सभी का दिल जीत लिया। दीपक, आइपीएल के प्ले आफ मैच में जया को प्रपोज करना चाहते थे। महेंद्र सिंह धौनी के कहने पर उन्होंने अपना विचार बदलते हुए लीग मैच के दौरान प्रपोज किया। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

ताजनगरी के भारतीय तेज गेंदबाज आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। उनके पिता व कोच लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि दीपक का प्लान प्ले आफ मैच के दौरान जया को प्रपोज करने का था। इसके बारे में उन्होंने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जानकारी दी थी। धौनी ने उन्हें प्ले आफ के बजाय लीग मैच में ऐसा करने को कहा। इसके बाद दीपक ने अपना निर्णय बदला। दीपक ने इसकी जानकारी परिवार को दे दी थी। उन्हें इस बात की काफी खुशी है। 180 देशों ने रिंग सेरेमनी देखी है। दोनों की शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके वापस लाैटकर आने पर दोनों परिवार मिल-बैठकर शादी की तारीख तय करेंगे।

आगरावासियों ने लाइव देखी सगाई

आगरावासियों ने दीपक और जया की सगाई को लाइव देखा। मैच के दौरान दीपक ड्रेसिंग रूम में जाने के बजाय स्टैंड की ओर चले गए। वहां काले कपड़े पहने हुए एक लड़की को उन्होंने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया तो दर्शक चकित रह गए। इसके बाद दीपक ने अपनी जेब से रिंग निकालकर लड़की को प्रपोज किया। लड़की के हां कहने के बाद दीपक ने रिंग पहना दी। इसके बाद उस लड़की ने भी दीपक को रिंग पहना दी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया।

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट