Move to Jagran APP

Agra News: युवक और युवतियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कठघरे में पुलिस

Agra News संजय प्लेस के काफी हाउस का 15 दिन पुराना बताया जा रहा है वीडियो। बिना राजपत्रित अधिकारी के दारोगा और सिपाहियों ने मारा था कैफे में छापा पुलिस वायरल करने वाले पर कार्रवाई की बात कर रही है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:06 PM (IST)
Agra News: युवक और युवतियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कठघरे में पुलिस
Agra News: केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले थे युवक-युवती

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में संजय प्लेस के कैफे में पुलिस के छापे का वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस कठघरे में है। इसलिए थाना पुलिस पुराना वीडियो बनाकर पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है। हालांकि अधिकारियों ने इस वीडियो की जांच कराने की बात कही है।

कैफे में मारा था पुलिस ने छापा

संजय प्लेस क्षेत्र में बेसमेंट में एक कैफे में छापे के वायरल वीडियो में एक दारोगा और दाे सिपाही दिख रहे हैं। बेसमेंट में बने केबिन में सोफे पड़े हैं। पुलिसकर्मियों ने एक-एक करके केबिन के पर्दे हटवाए। पीछे युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे। सोशल मीडिया पर दो मिनट 13 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में गिड़गिड़ा रहे थे युवक-युवती

वीडियो में केबिन में मिले एक जोड़ा पुलिस कर्मियों के हाथ जोड़ रहा है। गिड़गिड़ा रहा है। युवक बोल रहा है कि सर एक मिनट रुक जाओ। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस ने उसे कपड़े सही करने का मौका तक नहीं दिया। साथ में कोई राजपत्रित अधिकारी और महिला पुलिसकर्मी भी नहीं थी।इसलिए पुलिस कठघरे में है।

वीडियो बनाए जाने पर सवाल

यह वीडियो किसने बनाया और किसने वायरल किया? यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। मगर, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में किसी और द्वारा वीडियो बनाए जाने की संभावना कम हैं। सवाल उठ रहा है कि वीडियो वायरल करने के लिए जिम्मेदार कौन है।

ये भी पढ़ें...

Health News: सीएम योगी ने यूपी में 35 एएनएम प्रशिक्षण केंद्र और तीन शहरों में मुफ्त डायलिसिस सेंटर्स का क‍िया शुभारंभ

वायरल वीडियो की जांच करेगी पुलिस

एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि पुलिस ने पिछले दिनों दो कैफे चेक किए थे। एक के खिलाफ सराय एक्ट में रिपोर्ट भेजी गई है। वीडियो किसने बनाया और वायरल कैसे हुआ? यह जांच का विषय है। इसकी जांच कराई जाएगी।

कार्रवाई पर उठे सवाल

- बिना राजपत्रित अधिकारियों के दारोगा और सिपाही ने बंद परिसर में छापा कैसे मारा? जबकि नियम राजनत्रित अधिकारी की मौजूदगी में बंद परिसर में छापा मारने का है।

- दारोगा और पुलिसकर्मियों ने कैफे में छापे के लिए महिला पुलिसकर्मियों को साथ क्यों नहीं लिया?

- पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में वीडियो किसने बनाया? पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कोई और वीडियो नहीं बना सकता? पुलिसकर्मियों ने वीडियो क्यों बनाया?

- पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बनाए गए वीडियो को वायरल किसने किया?

-वीडियो वायरल होने के बाद युवतियों को जो शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है उसका जिम्मेदार कौन है।

ये भी पढ़ें...

Chasttisgarh News: कुत्ते की मौत के बाद उसके मालिक ने जो किया उसे देखकर हैरान हैं लोग, विनीत चौहान की निकाली अंतिम यात्रा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.