Move to Jagran APP

IPL Bookie: पुलिस का कोरोना फाइटर की सट्टेबाजी में पकड़ा गया

IPL Bookie आगरा में आइपीएल में लग रहा जमकर सट्टा। पूछताछ में नगर निगम के पार्षद के भाई को भी बताया बुकी तलाश में जुटी पुलिस। लॉकडाउन में कोरोना फाइटर बनकर इलाके में आरोपित ने जमकर गांठा था रौब।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 12:37 PM (IST)
IPL Bookie: पुलिस का कोरोना फाइटर की सट्टेबाजी में पकड़ा गया
बल्‍केश्‍वर में छापा मारकर आइपीएल में सट्टेबाजी कराते युवक को पकड़ा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना संक्रमण काल में कोरोना फाइटर बनकर रौब गांठने वाले जितेंद्र उर्फ काले की काली करतूत पकड़ी गई। गुरुवार को पुलिस ने उसे सट्टेबाजी में गिरफ्तार कर लिया। वह आइपीएल पर सट्टा लगवा रहा था। पूछताछ में उसने एक पार्षद के भाई का नाम भी बताया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

loksabha election banner

बल्केश्वर स्थित अपने मकान में जितेंद्र आइपीएल पर सट्टा लगवा रहा था। बुधवार रात 11 बजे इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा ने टीम केस साथ दबिश दी। जितेंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उसे थाने लाकर पूछताछ की गई। जितेंद्र लॉकडाउन के दौरान पुलिस की मदद को कोरोना फाइटर बनाया गया था। वह सफेद टीशर्ट पहनकर पुलिस के साथ सहयोग को घूमता था। सूचनाएं भी देता था। आरोपित ने बताया कि आदर्श नगर निवासी पंकज उर्फ चड्ढी और बल्केश्वर निवासी नौशाद भी बुक चलाते हैं। दोनों के घर पुलिस ने दबिश दी। मगर, वे अभी फरार हैं। पंकज एक पार्षद का भाई है। इंस्पेक्टर कमला नगर ने बताया कि पार्षद की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

भूमिगत होकर चल रहा काम

आइपीएल शुरू होने से पहले ही आगरा पुलिस ने सट्टेबाजी रोकने के लिए अभियान शुरू कर दिया था। शुरुआती दौर में जरूर कुछ लगाम रही, उसके बाद आइपीएल बुकी, भूमिगत होकर काम करने लगे। अपने ठिकाने बदल दिए हैं और कई नए मोबाइल नंबरों के इस्‍तेमाल के साथ इस धंधे को चला रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.