Move to Jagran APP

Agra News: 8.30 लाख में खरीदा कपिल देव का हस्ताक्षरित बैट, जरूरतमंद बच्चों के दिल की सर्जरी में खर्च होगी राशि

कपिल देव ने रोटरी फाउंडेशन के सेवा कार्यों में सहयोग के लिए एक बैट पर हस्ताक्षर किए जिसकी नीलामी की गई। इसे खेलगांव स्पोर्ट्स क्लब के ट्रस्टी उमेश चंद्र गुप्ता व मीरा गुप्ता ने सर्वाधिक 8.30 लाख की बोली लगाकर खरीदा।

By Sandeep KumarEdited By: Shivam YadavMon, 20 Mar 2023 12:29 AM (IST)
Agra News: 8.30 लाख में खरीदा कपिल देव का हस्ताक्षरित बैट, जरूरतमंद बच्चों के दिल की सर्जरी में खर्च होगी राशि
कपिल देव के हस्ताक्षरित बैट को सामाजिक कार्यों में सहयोग के लिए 8.30 लाख में खरीदा।

आगरा, जागरण टीम: रोटरी क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3110 की कांफ्रेंस रविवार को दिल्ली में संपन्न हुई। इसमें 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम को जीत दिलाने वाले कप्तान कपिल देव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। 

कपिल देव ने रोटरी फाउंडेशन के सेवा कार्यों में सहयोग के लिए एक बैट पर हस्ताक्षर किए, जिसकी नीलामी की गई। इसे खेलगांव स्पोर्ट्स क्लब के ट्रस्टी उमेश चंद्र गुप्ता व मीरा गुप्ता ने सर्वाधिक 8.30 लाख की बोली लगाकर खरीदा। इन रुपयों से संस्था गरीब व जरूरतमंद परिवारों के बच्चों के ह्रदय की सर्जरी कराएगी। 

कार्यक्रम में मध्य डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पवन अग्रवाल ने उन्हें बैट देकर सम्मानित किया। डॉ. अलोक मित्तल, आशीष अग्रवाल, मनोज कुमार, नम्रता पानेकर, शारदा गुप्ता, राजीव लोचन भारद्वाज, आशीष इंजीनियर, हरसिमरन कपूर, संगीता अग्रवाल, डा. मृणाल शर्मा, शालिनी अग्रवाल, प्रेमचंद्र जैन, हेमलता जैन आदि मौजूद रहे।