आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली गेट पर राजामंडी रेलवे स्टेशन स्थित एक होटल में पत्नी ने पति को प्रेमिका संग रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने दोनों की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। पत्नी के अचानक आगमन और पिटाई से हक्का-बक्का पति और प्रेमिका हाथ जोड़ माफी मांगते रहे। हाथ में चप्पल लिए पत्नी एक ही बात कह रही थी कि पहले भी सुधरने के बहुत मौके वह दे चुकी है। पति और प्रेमिका की होटल में चप्पल से पिटाई का वीडियो मंगलवार को विभिन्न वाट्सएप ग्रुप में फैल गया।

पति की आशिक मिजाजी से थी परेशान

घटना सोमवार की रात 10:30 बजे की है। महिला यमुना पार में अपनी रिश्तेदारी में दोनों बच्चों के साथ रहती है। दंपती की बडी पुत्री करीब 16 वर्ष की है। पति की आशिक मिजाजी के चलते महिला की उससे अनबन चल रही है। पति दिल्ली गेट स्थित एक अस्पताल के अाईसीयू में तैनात है। महिला को पति के हरकतों के बारे में लगातार शिकायत मिल रही थी। उसने रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपने रिश्तेदारों को भी लगा रखा था।

पति मांगता रहा माफी

सोमवार की रात को पत्नी को जानकारी मिली कि पति एक महिला के साथ राजामंडी रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित एक होटल में अाया है। वह सीधे होटल के कमरे में पहुंच गई। पति कमरे में महिला के साथ मौजूद था। पत्नी ने बेड पर बैठे पति को बिना कुछ कहे चप्पल उतार पीटना शुरू कर दिया। पति हाथ जोड़कर बोल रहा है कि इस बार माफ कर दो। वहीं, उसकी प्रेमिका ने अपना चेहरा दुपट्टे से लपेट रखा है। पत्नी ने उसकी भी पिटाई कर दी।

पुलिस ने बताया आपसी मामला

प्रेमिका ने विरोध में कुछ कहना चाहा तो बाल पकड़कर उसे दोबारा पीट दिया। जबकि पति बार-बार माफी मांगता दिख रहा था। पूरी घटना का वीडियो विभिन्न वाट्स ग्रुप में मंगलवार को फैल गया। दूसरे वीडियाे में पति कार में बैठा हुआ है, आसपास भीड़ जुटी हुई है। पत्नी चिल्ला-चिल्लाकर उसका नाम बता रही है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस को विवाद की सूचना मिली थी। मामले में किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। दंपती का आपसी विवाद है। पति जिस महिला के साथ होटल में आया था, वह बालिग है। इसलिए पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। 

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट