Move to Jagran APP

Agra Crime: प्लेटफार्म पर बाइक पर बैठे थे स्टेशन मास्टर, आरपीएफ सिपाहियों ने टोका तो हुई मारपीट

Agra Crime फतेहाबाद रेलवे स्टेशन की घटना सिपाहियों की वर्दी फटी। सिपाही स्टेशन मास्टर को थाने ले गए। अभी दोनाें पक्षाें की ओर से किसी ने तहरीर नहीं दी है। स्टेशन मास्टर और आरपीएफ अधिकारियाें ने आला अफसराें को दी है घटना की जानकारी।

By Ali AbbasEdited By: Prateek GuptaPublished: Mon, 26 Sep 2022 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:27 AM (IST)
Agra Crime: फतेहाबाद रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर और आरपीएफ के सिपाहियाें में मारपीट का मामला सामने आया है।

आगरा, जागरण टीम। फतेहाबाद के रेलवे स्टेशन पर बाइक खड़ी करने के विवाद में स्टेशन मास्टर और आरपीएफ सिपाहियों के बीच रविवार शाम को जमकर मारपीट हुई। घटना में उनकी वर्दी फट गई। आरपीएफ के सिपाही स्टेशन मास्टर को थाने ले गए। जानकारी पर रेलवे कर्मी भी पहुंच गए। इंस्पेक्टर आरपीएफ अमित कुमार का कहना है कि उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

फतेहाबाद स्टेशन पर शाम 5:45 बजे आगरा-मैनपुरी पैसेंजर खड़ी थी। उसका सिग्नल हो चुका था। इसी दौरान रेलवे ट्रैक पर घोड़ा देख आरपीएफ ड्यूटी पर तैनात सिपाही केपी सिंह और गजेंद्र सिंह ने दौड़ लगाकर घोड़े को भगाया। इसके बाद पैसेंजर ट्रेन को रवाना किया गया। इसी दौरान स्टेशन मास्टर अजय कुमार साहू ड्यूटी समाप्त करने के बाद प्लेटफार्म पर अपनी बाइक पर बैठे थे।

सिपाहियों की नजर पड़ी तो उन्होंने उनसे बाइक को अपने कार्यालय ले जाने या स्टेशन के बाहर खड़ी करने को कहा। इसी बात पर कहासुनी शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसके बाद दोनों ओर से गालीगलौज और मारपीट शुरू हो हुई।सूचना पर गए आरपीएफकर्मी उन्हें थाने पर ले गए। स्टेशन मास्टर का कहना है कि सोची-समझी साजिश के तहत उनसे मारपीट की गई है। दोनों सिपाही जानते थे, फिर भी उन्होंने मारपीट की है।

इंस्पेक्टर आरपीएफ अमित कुमार का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों से मारपीट की गई है। उनकी वर्दी भी फट गई है। उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई है। रेलवे के सेक्शन यातायात निरीक्षक अरुण कुमार सुमन ने बताया कि दोनों पक्षों से वार्ता की जा रही है। अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.